करीना कपूर ने पोस्ट की हॉट तस्वीर, तो सारा ने भी मां अमृता का दिखाया बिकिनी अवतार

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर से जलती है, वहीं कुछ इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि इनके पास दूसरी कोई तस्वीर नहीं थी।

New Delhi, Dec 27 : करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के सथ पूल में मस्ती करते तस्वीर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है, ये तस्वीर खुद करीना ने पोस्ट किया है, वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की भी मोनोकनी पहने स्वीमिंग पूल में सारा और इब्राहिम के साथ तस्वीर वायरल हो रही है, अमृता की ये तस्वीर उनकी बेटी सारा अली खान ने पोस्ट की थी।

Advertisement

सारा ने क्यों पोस्ट की करीना जैसी तस्वीर
करीना कपूर खान ने अपने बच्चों के साथ पूल वाली तस्वीर मदर्स डे पर पोस्ट की थी, करीना के इस पोस्ट के बाद सारा अली खान ने भी अपनी मां को मदर्स डे विश करते हुए तस्वीर पोस्ट कर दी, दोनों एक्ट्रेसेज की तस्वीर जब इंटरनेट पर वायरल हुई, तो सोशल मीडिया यूज्रस सारा को जमकर ट्रोल करने लगे।

Advertisement

करीना से जलती है
सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर से जलती है, Kareena Sara वहीं कुछ इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि इनके पास दूसरी कोई तस्वीर नहीं थी, सारा को करीना की नकल करने के लिये भी खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

हॉट तस्वीर
हालांकि इन सबके बीच करीना कपूर खान और अमृता सिंह की हॉट पूल तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाका मचा रखा है, करीना और अमृता को चाहने वाले इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं, इस पर खूब लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं।