सलमान के जन्मदिन पर शर्लिन चोपड़ा ने उगला जहर, खुलेआम कही ऐसी बात, वीडियो

शर्लिन चोपड़ा को हाल ही में पैपराजी ने पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया था, जहां उनसे पैपराजी ने ऑन कैमरा सवाल किया, कि नये साल में उनका टारगेट कौन है, जिसके बाद वो सलमान खान का नाम लेती है।

New Delhi, Dec 27 : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर साजिद खान मीटू आरोपों में सुपरस्टार सलमान खान का नाम घसीट लिया है, शर्लिन ने सलमान खान के खिलाफ उनके जन्मदिन के मौके पर जहर उगला है, एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सलमान खान को अपना अगला टारगेट बता रही है, कह रही है कि मैं उन्हें बर्थडे विश क्यों करुं।

Advertisement

सलमान के खिलाफ उगला जहर
शर्लिन चोपड़ा को हाल ही में पैपराजी ने पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया था, जहां उनसे पैपराजी ने ऑन कैमरा सवाल किया, कि नये साल में उनका टारगेट कौन है, जिसके बाद वो सलमान खान का नाम लेती है, पैपराजी कते हैं भाई का बर्थडे है, विश दे दो, इस पर एक्ट्रेस कहती है, सलमान को विश करुं, किस खुशी में, कुछ किया अपनी पीड़ित बहनों के लिये, कुछ किया क्या कभी।

Advertisement

क्या कहा
साजिद खान पर मराठी एक्ट्रेस के आरोपों पर बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा इतने सारे लोग झूठ बोल रहे हैं क्या, क्यों सलमान उन्हें बचाना चाह रहे हैं, शर्लिन के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं, शर्लिन ने इससे पहले भी सलमान खान को लेकर कहा था, जब तक साजिद खान के सिर पर सलमान खान हथ है, साजिद खान का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है।

Advertisement

साजिद पर लगाये थे आरोप
आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर गंदे आरोप लगा चुकी है, उन्होने बताया था कि साजिद ने उन्हें अपना निजी अंग दिखाकर कहा था कि इसे महसूस करो, साजिद पर मीटू के तहत कई एक्ट्रेसेज ने भद्दे और गंभीर आरोप लगाये हैं।