आमिर खान की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, टू-पीस में कातिलाना अदाएं

इरा खान ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में इरा खान बिकिनी पहने नजर आई थी।

New Delhi, Dec 28 : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, इरा अपनी निजी जिंदगी तथा बोल्ड तस्वीरों की वजह से इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटोरती है, इरा खान इस बार अपनी बिकिनी तस्वीरों के साथ-साथ ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिये खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

इरा की तस्वीरें वायरल
इरा खान ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में इरा खान बिकिनी पहने नजर आई थी, Ira khan3 जिसकी वजह से एक्टर की बेटी को खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, इरा ने जमकर ट्रोल होने के बाद एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, तस्वीरें जितनी बोल्ड है, कैप्शन उससे भी ज्यादा स्ट्रांग है।

Advertisement

जवाब से मचाया तहलका
इरा खान ने ट्रोल होने के बाद टू-पीस बिकिनी पहने अपने प्रेमी के साथ स्वीमिंग पूल में कोजी तस्वीरें पोस्ट की थी, Ira khan (1) आमिर खान की बेटी ने साथ ही कैप्शन में लिखा, अगर सभी लोगों को मेरे लास्ट जन्मदिन फोटो डंप को हेट और ट्रोल कर चुके हैं, तो यहां कुछ और तस्वीरें है।

Advertisement

नई तस्वीरें
तस्वीरों में इरा खान दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रही है, ira khan आमिर खान की बेटी का ये अवतार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं, यही वजह है कि एक बार फिर से इरा खान की पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।