पीएम मोदी की मां अस्पताल में भर्ती, लोग कर रहे दुआ, मेडिकल बुलेटिन जारी

अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कॉर्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है।

New Delhi, Dec 28 : पीएम नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, आपको बता दें कि हीराबेन मोदी की उम्र करीब 100 साल है, इसी साल जून में उन्होने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था।

Advertisement

अस्पताल ने जारी किया बुलेटिन
अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कॉर्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है, अस्पताल प्रवक्ता ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री की मां को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर, अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत स्थिर है।

Advertisement

पीएम पहुंचेंगे अहमदाबाद
पीएम मोदी थोड़ी देर में अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं, जहां उनकी मां अस्पताल में भर्ती है, बताया जा रहा है कि गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल भी कुछ देर में अहमदाबाद के उस अस्पताल में पहुंचेंगे, PM modi गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री वहां पहले से मौजूद हैं। आपको बता दें कि मोदी की मां हीराबेन गांधीनगर में रहती है, पीएम जब भी गुजरात आते हैं, तो अपनी मां से मुलाकात करने जाते हैं, पीएम ने हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव में वोट डालने से पहले अपनी मां से मुलाकात की थी, उनका आशीर्वाद लिया था, इससे पहले इसी साल 27 अगस्त को दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान भी पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की थी, पीएम साबरमती नदी पर अटल पुल के उद्धाटन के बाद अचानक गांधीनगर अपनी मां से मिलने पहुंच गये थे।

Advertisement

पीएम मोदी के भाई का कार एक्सीडेंट
इससे पहले मंगलवार 27 दिसंबर को कर्नाटक के मैसूर में पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी की कार का एक्सीडेंट हो गया था, प्रह्लाद मोदी कार में अपने बेटे तथा बहू के साथ थे, बताया जा रहा है कि Modi प्रह्लाद मोदी हादसे के समय अपनी मर्सिडीज बेंज कार से बंगलुरु से बांदीपुर की ओर जा रहे थे, कार सवार तीनों लोगों को चोट लगी है, तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।