दिल्ली के लड़के ने जोमैटो पर 2022 में इतनी बार मंगाया खाना, कंपनी भी हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन

जोमैटो ने बताया कि किस शहर ने फूड डिलीवरी ऐप के प्रोमो कोड का सबसे ज्यादा लाभ उठाया, उनकी रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल के रायगंज ने सबसे ज्यादा प्रोमो कोड का इस्तेमाल किया।

New Delhi, Dec 29 : हाल ही में स्विगी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट जारी की थी, जहां उसने अपना पूरा डेटा शेयर किया था, अब जोमैटो ने अपनी सलाना रिपोर्ट जारी की है, हर बार की तरह इस साल भी बिरयानी टॉप डिश रही, और सबसे टॉप पर रही, इसके अलावा जोमैटो ने उस शख्स का नाम भी जारी किया, जिसने साल में जोमैटो से सबसे ज्यादा बार ऑर्डर किया, जोमैटो ने उस शख्स को एक खिताब भी दिया है।

Advertisement

दिल्ली के शख्स ने किये 3330 ऑर्डर
दिल्ली के रहने वाले शख्स अंकुर ने कथित तौर पर साल 2022 में जोमैटो से 3330 ऑर्डर किये, यानी औसतन हर दिन 9 ऑर्डर, उनके खाने के प्रति प्रेम के लिये अपनी एनुअल रिपोर्ट में जोमैटो ने उनको सम्मान के तौर पर द नेशंस बिगेस्ट फूडी का खिताब दिया है।

Advertisement

इस शख्स ने बचाये लाखों रुपये
रिपोर्ट में जोमैटो ने बताया कि किस शहर ने फूड डिलीवरी ऐप के प्रोमो कोड का सबसे ज्यादा लाभ उठाया, उनकी रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल के रायगंज ने सबसे ज्यादा प्रोमो कोड का इस्तेमाल किया, 99.7 फीसदी ऑर्डर पर प्रोमो कोड लागू था, साथ ही कंपनी ने बताया कि कौन वो शख्स था जिसने डिस्काउंट का इस्तेमाल करते हुए लाखों रुपये की बचत की, मुंबई के एक शख्स ने एक साल में 2.4 लाख रुपये की बचत की।

Advertisement

टॉप पर रही बिरयानी
जैसा कि हमने ऊपर बताया कि जोमैटो से सबसे ज्यादा बिरयानी ऑर्डर की गई, इस ऐप्प को 2022 में प्रति मिनट 186 बिरयानी ऑर्डर मिले, बिरयानी के बाद दूसरी डिश पिज्जा थी, इस साल हर मिनट 139 पिज्जा ऑर्डर किये।