वीडियो में देखिये कितना भयंकर था ऋषभ पंत की कार का दुर्घटना, बाल-बाल बचा क्रिकेटर

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत घर लौटते समय रुडकी के पास एक कार दुर्घटना के शिकार हो गये हैं।

New Delhi, Dec 30 : दिल्ली-देहरादून हाइवे पर ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गये हैं, बताया जा रहा है कि जैसे ही कार डिवाइडर से टकराई, उसमें आग लग गई, फिलहाल ऋषभ पंत अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Advertisement

पैर और सिर में चोट
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत घर लौटते समय रुडकी के पास एक कार दुर्घटना के शिकार हो गये हैं, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अब उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल ले जाया गया है, उनके माथे, पीठ तथा पैरों में चोट लगी है।

Advertisement

कार की स्पीड
दुर्घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई है, उनसे पता चलता है कि ऋषभ पंत की कार तेज गति से रेलिंग से जा टकराई, जिसकी वजह से उसमें आग लग गई, क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने इस हादसे के बाद अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि वो भारतीय क्रिकेटर के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं।

Advertisement

बहन ने क्या कहा
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक संपर्क किये जाने पर ऋषभ पंत की बहन ने कहा कि pant car हम अस्पताल जा रहे हैं, ऋषभ एक फाइटर है, वो जल्द ही इससे उबर जएगा, हमें एक्सीडेंट की खबर मिली है, अभी हम जल्दबाजी में हैं, अस्पताल जाने के लिये रास्ते में हैं। इसलिये बात नहीं कर पाऊंगी।