सिर्फ 18 दिन, शनि इन 4 राशि के जातकों की बदलेंगे किस्मत, बनने लगेंगे हर बिगड़े काम

17 जनवरी 2023 को शनि अपनी ही राशि कुंभ में 30 साल बाद गोचर करने जा रहे हैं, शनि का कुंभ में प्रवेश कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ कराएगा।

New Delhi, Dec 30 : ज्योतिष के मुताबिक शनि सबसे ज्यादा समय में राशि बदलते हैं, नवग्रहों में शनि की सबसे धीमी चाल मानी जाती है, वो ढाई साल में गोचर करते हैं, इस तरह एक ही राशि में दोबारा पहुंचने में शनि को 30 साल का समय लग जाता है, 17 जनवरी 2023 को शनि अपनी ही राशि कुंभ में 30 साल बाद गोचर करने जा रहे हैं, शनि का कुंभ में प्रवेश कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ कराएगा, इनमें से कई जातकों को अब शनि की टेढी नजर यानी कि साढेसाती और ढैय्या से राहत मिलेगी, ऐसे में इन जातकों को अब हर काम में किस्मत का साथ मिलने लगेगा, शनि 29 मार्च 2025 तक कुंभ राशि में रहेंगे, आइये जानते हैं कि किन जातकों के लिये ये ढाई साल शानदार रहेंगे।

Advertisement

इन राशि वालों को बंपर लाभ
मेष- शनि गोचर से मेष राशि के जातकों को खूब धन-संपत्ति मिलेगी, करियर में बड़ा लाभ होगा, ऊंचा पद तथा आय में बढोतरी के प्रबल योग बनेंगे, व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है, पैसे आने के नये रास्ते बनेंगे।

Advertisement

वृषभ- इस राशि के जातकों को शनि का गोचर किस्मत का साथ दिलाएगा, हर काम में सफलता मिलेगी, रुके हुए काम पूरे होंगे, पद, पैसा, प्रतिष्ठा, प्यार सबकुछ मिलेगा, अविवाहित जातकों के विवाह के योग हैं।

Advertisement

धनु- शनि का राशि परिवर्तन धनु राशि के जातकों को साढेसाती से मुक्ति दिलाएगा, इससे तनाव, समस्याओं, कष्टों से निजात मिलेगी, पैसे आने के रास्ते खुलेंगे, धन लाभ होगा, पुरानी बीमारी से राहत मिलेगी।

कुंभ- शनि गोचर करके कुंभ राशि में ही प्रवेश करेंगे, चूंकि शनि कुंभ राशि के स्वामी हैं, लिहाजा इस रासि वालों को लाभ देंगे, नई नौकरी मिल सकती है, कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है, व्यापार में भी लाभ होगा।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :