ऋषभ पंत पर आया उर्वशी रौतेला का पहला रिएक्शन, लोग करने लगे ट्रोल

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, लेकिन इसके कैप्शन में ऐसी बात लिखी है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है।

New Delhi, Dec 30 ; टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का दिल्ली-देहरादून हाइवे पर एक्सीडेंट हो गया, जिसमें ऋषभ बुरी तरह से घायल हो गये हैं, पंत के एक्सीडेंट के बार एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट किया है, जो लोगों को ध्यान खींच रहा है।

Advertisement

ऋषभ का कार एक्सीडेंट
पहले आपको बता दें कि आखिरकार ऋषभ पंत कैसे इतने भयंकर हादसे की चपेट में आ गये, दरअसल हादसे के वीडियो में पंत की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराती नजर आ रही है, rishabh pant8 कुछ ही सेकेंड के भीतर उनकी कार सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाती है, आग लगने की वजह से कार पूरी तरह से जल जाती है, इस हादसे के कुछ घंटों बाद उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट किया है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर उर्वशी का पोस्ट
सोशल मीडिया पर उर्वशी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, लेकिन इसके कैप्शन में ऐसी बात लिखी है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है, उर्वशी ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, प्रेयिंग यानी प्रार्थना करना, urvashi pant इस तस्वीर में भले ही एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही है, लेकिन ऋषभ पंत को अकसर ट्रोल करने की वजह से एक्ट्रेस पर लोगों ने तानों की बौछार कर दी है, हालांकि कुछ लोगों ने ऋषभ पंत के लिये प्रार्थना करने की तारीफ की है।

Advertisement

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
कमेंट सेक्शन में ज्यादा प्रतिक्रियाएं उर्वशी रौतेला के खिलाफ ही देखने को मिल रही है, एक यूजर ने लिखा है, पड़ गई कलेजे को ठंडक, तो दूसरी ने लिखा, तेरी बद्दुआ लगी है ऋषभ भाई को, लोग ऋषभ के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।