इन 3 राशि वालों के बदलेंगे दिन, अगले महीने सूर्य-शनि युति दिलाएगा खूब पैसा

2023 में शनि और सूर्य यानी पिता-पुत्र, शनि की राशि कुंभ में युति करने जा रहे हैं, शनि 17 जनवरी 2023 को कुंभ में प्रवेश करेंगे, वहीं सूर्य 13 फरवरी 2023 को कुंभ में गोचर करेंगे, पुत्र शनि के घर कुंभ राशि में शनि और सूर्य दोनों की एक साथ मौजूदगी बड़ी ज्योतिषीय घटना है।

New Delhi, Dec 31 : ज्योतिष के मुताबिक सूर्य महीने में एक बार राशि परिवर्तन करते हैं, वहीं शनि ग्रह ढाई साल में राशि बदलते हैं, ज्योतिष में सूर्य को शनि का पिता माना जाता है, 2023 में शनि और सूर्य यानी पिता-पुत्र, शनि की राशि कुंभ में युति करने जा रहे हैं, शनि 17 जनवरी 2023 को कुंभ में प्रवेश करेंगे, वहीं सूर्य 13 फरवरी 2023 को कुंभ में गोचर करेंगे, पुत्र शनि के घर कुंभ राशि में शनि और सूर्य दोनों की एक साथ मौजूदगी बड़ी ज्योतिषीय घटना है, इसका सभी 12 राशियों पर असर होगा, आइये जानते हैं कि किन राशि के जातकों के लिये सूर्य और शनि की युति बेहद शुभ होने वाला है।

Advertisement

चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत
मेष- इस राशि के जातकों के लिये शनि और सूर्य की युति बेहद शुभ फल देगी, सबसे ज्यादा लाभ इनकम के मामले में होगा, आपकी आय बढेगी, धन पाने के नये रास्ते बनेंगे, पुराने निवेश से लाभ होगा, साझेदारी में व्यापार करने वालों को लाभ मिलेगा।

Advertisement

कन्या- इस राशि के जातकों के लिये सूर्य और शनि का कुंभ राशि में मिलन शत्रुओं पर जीत दिलाएगा, नौकरी में उन्नति मिलेगी, जो लोग करियर में बदलाव करना चाहते हैं, उनकी इच्छा पूरी हो सकती है, व्यापार बढेगा, पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है।

Advertisement

तुला- सूर्य तथा शनि की युति तुला राशि के जातकों को तगड़ा लाभ देगी, इन जातकों को करियर, आर्थिक स्थिति के मामले में तो लाभ होगा ही, परिवार और संतान की ओर से भी खुशी मिलेगी, लव लाइफ में बहार आएगी, नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है, निवेश से लाभ मिलेगा।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)