अनन्या पांडे ने थाईलैंड में किया नये साल का स्वागत, तस्वीरों में दिखाई झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों थाइलैंड के फुकेत में हैं, जहां उन्होने अपने अंदाज में नये साल का जश्न मनाया।

New Delhi, Jan 01 : साल 2022 खत्म हो चुका है, आज से नये साल 2023 की शुरुआत हो चुकी है, देर रात सभी ने धूम-धाम से नये साल का स्वागत किया, 2022 को हमेशा के लिये बाय-बाय कह दिया, इस बीच नये साल के मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो नये साल का स्वागत करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

शॉर्ट ड्रेस में कातिलाना अदाएं
अनन्या पांडे इन दिनों थाइलैंड के फुकेत में हैं, जहां उन्होने अपने अंदाज में नये साल का जश्न मनाया, सोशल मीडिया पर उन्होने नये साल की पहली तस्वीर पोस्ट की है, शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है, इन तस्वीरों में अनन्या 2023 का मजेदार गॉग्ल्स पहने भी नजर आ रही है।

Advertisement

दोस्तों संग जमकर मस्ती
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मिरर के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही है, तो वहीं किसी तस्वीर में दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही है, कुल मिलाकर उन्होने बड़े ही जोर-शोर से नया साल का स्वागत किया है, एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 2023 में तैयार हूं क्या आप हैं।

Advertisement

जश्न की झलक
अनन्या पांडे के साथ अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी हैं, अनन्या और नव्या ने नये साल के स्वागत का जश्न एक साथ मनाया है, अनन्या अपनी तस्वीरों में एक से बढकर एक पोज दे रही है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होने जमकर पार्टी की है।

https://www.instagram.com/p/Cm1xeMbvF5v/