मिस्ट्री गर्ल के साथ न्यू ईयर पार्टी में पहुंचे पृथ्वी शॉ, जानिये कौन है ये लड़की?

पृथ्वी शॉ नये साल पर पार्टी करने के लिये एक पब में पहुंचे थे, वहां से पृथ्वी शॉ ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

New Delhi, Jan 02 : टीम इंडिया से बाहर चल रहा युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों चर्चा में हैं, भले ही उन्हें श्रीलंका सीरीज के लिये टीम में मौका नहीं दिया गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक मिस्ट्री गर्ल की वजह से सुर्खियों में हैं, दरअसल 2023 न्यू ईयर की पार्टी में युवा बल्लेबाज एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आये, उन्होने मिस्ट्री गर्ल के साथध खींची गई तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था, तब से हर कोई जानना चाहता है कि पृथ्वी के साथ नजर आने वाली ये मिस्ट्री गर्ल कौन है।

Advertisement

पार्टी करने पहुंचे
रिपोर्ट के मुताबिक पृथ्वी शॉ नये साल पर पार्टी करने के लिये एक पब में पहुंचे थे, prithvi shaw वहां से पृथ्वी शॉ ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके बाद इस लड़की की खूब चर्चा होने लगी, लोग इस युवती के बारे में पूछने लगे।

Advertisement

सोफे पर बैठी है
सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं, लड़की सोफे पर बैठी हुई है, वो उसके बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पृथ्वी के साथ दिखने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम निधि तपाड़िया है, वो महाराष्ट्र के नासिक जिले की रहने वाली है, निधि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

एक्ट्रेस है निधि तपाड़िया
मालूम हो कि पृथ्वी के साथ न्यू ईयर पार्टी में नजर आने वाली निधि तपाड़िया की भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, निधि ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत 2016 में की थी, निधि टीवी शो सीआईडी में भी काम कर चुकी हैं, इसके अलावा वो जट्टा कोका गाने में भी दिखाई दी थी, टोनी कक्कड़ के भी गाने में काम कर चुकी हैं।