कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी?, राहुल गांधी का बड़ा बयान, इशारों में बहुत कुछ कह गये

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ बीजेपी सांसद वरुण गांधी शामिल होंगे या नहीं, इस सवाल पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा भारत जोड़ो यात्रा में सबका स्वागत है।

New Delhi, Jan 02 : यूपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश से पहले ही सियासी चर्चा ने जोर पकड़ लिया है, क्या वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल होंगे, इस बात को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के बाद अटकलें शुरु हो गई है, यूपी में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा 3 जनवरी मंगलवार को प्रवेश करेगी, इस यात्रा में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना जताई गई है, हालांकि इस यात्रा में पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी शामिल होंगे या नहीं, इस पर भी सबकी नजरें टिकी रहेगी।

Advertisement

वरुण शामिल होंगे या नहीं
भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ बीजेपी सांसद वरुण गांधी शामिल होंगे या नहीं, Rahul gandhi इस सवाल पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा भारत जोड़ो यात्रा में सबका स्वागत है, ये भारत को जोड़ने के लिये है, लेकिन वरुण गांधी शामिल होते हैं, तो उन्हें दिक्कत हो सकती है, क्योंकि वो बीजेपी में हैं।

Advertisement

राहुल ने क्या कहा
राहुल गांधी ने कहा वो बीजेपी में हैं, उन्हें दिक्कत हो जाएगी, सबका स्वागत है, राहुल से पूछा गया क्या वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल होंगे, इस सवाल के जवाब में राहुल ने कहा इसके लिये तो उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे से पूछना चाहिये। rahul priyanka आपको बता दें कि अचानक वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की बातों को हवा उस समय लगी जब उन्होने बिना लाग-लपेट के नेहरु और कांग्रेस को लेकर बयान दिया, दरअसल वरुण गांधी ने हाल ही में अपने बयान में कहा था वो ना तो कांग्रेस के खिलाफ हैं और ना ही पंडित नेहरु के खिलाफ हैं।

Advertisement

तोड़ने की राजनीति नहीं
वरुण गांधी ने कहा था देश को जोड़ने की राजनीति होनी चाहिये, तोड़ने का नहीं, ऐसी राजनीति नहीं करनी चाहिये, जिससे देश में गृह युद्ध जैसा माहौल हो जाये, हमें ऐसी राजनीति करनी चाहिये, जिससे लोगों की तरक्की हो, varun gandhi (2) ऐसी नहीं जो लोगों को दबने पर मजबूर कर दे, वरुण गांधी के जोड़ने की राजनीति वाले बयान के बाद उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है, वैसे भी वो बीजेपी सरकार की नीतियों के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं।