मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग दिखा दी ऐसी झलक, पिल पड़े ट्रोलर्स, वीडियो

मलाइका अरोड़ा ने अपनी पिछले साल की कुछ तस्वीरों को कंबाइन करके एक वीडियो बनाया है, इस वीडियो में उनकी और अर्जुन की कुछ तस्वीरों को भी देखा गया है।

New Delhi, Jan 03 : मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अकसर मलाइका और अर्जुन कपूर की तस्वीरें वायरल होती है, दोनों खूब सुर्खियां बटोरते हैं, हालांकि कुछ लोगों को मलाइका और अर्जुन की जोड़ी पसंद नहीं आती, ऐसे लोगों दोनों को खरी-खोटी सुनाने लगते हैं।

Advertisement

मलाइका ने पोस्ट किया वीडियो
हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी पिछले साल की कुछ तस्वीरों को कंबाइन करके एक वीडियो बनाया है, Malaika arjun इस वीडियो में उनकी और अर्जुन की कुछ तस्वीरों को भी देखा गया है, जिसके बाद कुछ लोग उन्हें ताना मारने लगे, पूरा मामला आपको वीडियो देखकर ही समझ आएगा।

Advertisement

अर्जुन के साथ दिखी झलक
वीडियो देखते ही ट्रोलिंग ग्रुप एक्टिव हो गया है, किसी ने मलाइका को सलाह दी कि एक फ्लाप एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रहने की वजह से उनका करियर कहीं दांव पर ना लग जाए, वहीं एक यूजर ने कहा, arjun malaika आप अपने पहले पति अरबाज खान को कैसे भूल सकती है, हालांकि मलाइका के फैंस ने मोर्चा संभाला उन्होने लिखा एक्ट्रेस मूव ऑन कर चुकी हैं।

Advertisement

अकसर होती है ट्रोलिंग का शिकार
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोडा अकसर ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं, malaika arjun फिलहाल अर्जुन कपूर अपनी फ्लाप फिल्मों की वजह से लोगों की चर्चा का विषय बने हुए हैं, तो वहीं मलाइका अपने नये शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियां बटोर रही है, इस शो में एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासे कर रही है।