टीम इंडिया के इस क्रिकेटर के आगे बड़ी एक्ट्रेसेज भी लगती है फीकी, तस्वीरों में देखें जलवा

टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे ने 2 दिसंबर 2019 को दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की थी, बीते दिन दोनों की शादी का तीसरा सालगिरह था।

New Delhi, Jan 03 : टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे बल्लेबाज मनीष पांडे सबसे फिट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, माना जा रहा है कि ऋषभ पंत अगर आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी नहीं करते हैं, तो वो इस फ्रेंचाइजी के नये कप्तान हो सकते हैं, हालांकि उनसे आगे डेविड वॉर्नर हैं, लेकिन मनीष पांडे का भी नाम रेस में माना जा रहा है। मनीष अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं, उन्होने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस से शादी की थी।

Advertisement

2019 में शादी
टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे ने 2 दिसंबर 2019 को दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की थी, बीते दिन दोनों की शादी का तीसरा सालगिरह था, आश्रिता साउथ फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस हैं।

Advertisement

लंबे समय डेट
मनीष पांडे और आश्रिता ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था, फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया था, मनीष की पत्नी 2010 में क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस ब्यूटी कांटेस्ट की विजेता रह चुकी हैं। आश्रिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म उदयम एनएच-4 से की थी, फिर साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया, आश्रिता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है।

Advertisement

मनीष पांडे करियर
मनीष पांडे को एक समय टीम इंडिया के भविष्य का कप्तान माना जाता था,   हालांकि वो लंबे समय से टीम से बाहर हैं, उन्होने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच श्रीलंका के खिलाफ 23 जुलाई 2021 को खेला था, उन्होने अभी तक भारतीय टीम के लिये 29 वनडे तथा 39 टी-20 मैच खेले हैं, वो आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते नजर आएंगे।