मंगल और बुध की चाल में बदलाव चमकाएगा 6 राशियों की किस्मत, बनने लगेंगे बिगड़े काम

13 जनवरी से बुध धनु राशि में उदित होंगे, 18 जनवरी से मार्गी होंगे, इस तरह एक हफ्ते के अंदर मंगल और बुध दोनों मार्गी होने से कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा।

New Delhi, Jan 05 : साहस, पराक्रम तथा भूमि के स्वामी मंगल अपनी चाल बदलने जा रहे हैं, 13 जनवरी 2023 से मंगल मार्गी होंगे, अभी मंगल वृषभ राशि में वक्री हैं, वो 13 जनवरी से मार्गी हो जाएंगे, मंगल की चाल में ये बदलाव कुछ लोगों के लिये बेहद शुभ रहेगा, इसके अलावा 13 जनवरी से बुध धनु राशि में उदित होंगे, 18 जनवरी से मार्गी होंगे, इस तरह एक हफ्ते के अंदर मंगल और बुध दोनों मार्गी होने से कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा।

Advertisement

वृषभ- मंगल तथा बुध की मार्गी चाल इस राशि के जातकों के लिये बेहद लाभदायी रहेगी, मंगल तो वृषभ राशि में ही मार्गी हो रहे हैं, मंगल की चाल परिवर्तन का बेहद शुभ असर वृषभ राशि के जातकों को होगा, इन जातकों की सारी इच्छाएं पूरी होंगी, व्यापार में लाभ मिलेगा, नौकरी में उन्नति मिलेगी, छात्रों को किसी परीक्षा इंटरव्यू में सफलता मिलेगी।

Advertisement

मिथुन- इस राशि के जातकों के लिये जनवरी के दूसरे सप्ताह से शुभ समय शुरु होगा, इन जातकों के जोश तथा उत्साह में वृद्धि होगी, परिवारिक जीवन शानदार रहेगी, पार्टनर से प्रेम बढेगा, धन लाभ होगा, कर्ज निपटेगा, घर-जमीन खरीद सकते हैं, कानूनी मामले में आपके पक्ष में फैसला आएगा।

Advertisement

सिंह- मंगल तथा बुध की सीधी चाल इस राशि के जातकों के लिये शानदार रहेगा, rupees आने वाले समय में तगड़ा आर्थिक लाभ होगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, नौकरी में तरक्की मिलेगी, व्यापार में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है।

कन्या- इस राशि वालों के लिये मंगल-बुध का मार्गी होना कार्यक्षेत्र में लाभ कराएगा, किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा, इस कारण मेहनत का फल उम्मीद से ज्यादा मिलेगा, खासतौर पर रक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा, धन लाभ होगा।

धनु- इस राशि के जातकों के लिये मंगल-बुध का मार्गी होना निवेश में बड़ा लाभ करवा सकता है, नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है, बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है, आप अपने लक्ष्य का पीछा पूरे दम-खम से करेंगे।

मीन- इस राशि के जातकों के लिये मंगल तथा बुध की सीधी चाल आपकी पर्सनालिटी में जबरदस्त बदलाव लाएगी, आपका आत्मविश्वास बढा हुआ रहेगा, करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है, परिजनों से रिश्ते अच्छे होंगे।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :