उर्फी जावेद- जींस को पहन लिया ऊपर, कैमरा का एंगल बदलते ही दिखने लगा सबकुछ, ‘नंगा नाच जारी रहेगा’

जींस के दोनों पैर उनकी छाती को कवर कर रहे थे, बटन्स वाला पार्ट चेस्ट पर आ रहा है, उर्फी जावेद ने इस टॉप के नीचे कुछ भी नहीं पहना था, जो साफ दिख रहा था।

New Delhi, Jan 05 : उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स तथा अपनी बातों को लेकर चर्चा में रहती है, उर्फी को कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक बार फिर उन्होने नये लुक तथा बातों से लोगों के होश उड़ा दिये, उर्फी ने ये सब बातें अपनी मां के सामने की है, जो उनके साथ ही मुंबई से बाहर जा रही थी, उर्फी ने एक बोल्ड डेनिम आउटफिट पहन रखा था, जिसमें बेहद हॉट लग रही थी।

Advertisement

जींस का बनाया टॉप
जैसा कि आप पहले भी उर्फी को उनके अतरंगी ड्रेस में देख चुके हैं, Urfi javed8 तो इस बार भी उन्होने लोगों का सिर चकरा दिया है, दरअसल उर्फी ने डेनिम जींस को टॉप बनाकर पहन रखा था, जो लोगों का ध्यान खींच रहा था, उन्हें जो देखा बस देखता ही रह गया।

Advertisement

अलग टॉप
जींस के दोनों पैर उनकी छाती को कवर कर रहे थे, बटन्स वाला पार्ट चेस्ट पर आ रहा है, उर्फी ने इस टॉप के नीचे कुछ भी नहीं पहना था, जो साफ दिख रहा था, जैसे ही कैमरे का एंगल चेंज हुआ, तो साइड से सबकुछ नजर आने लगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

मेरा नंगा नाच जारी रहेगा
उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, Urfi javed 8 एक्ट्रेस से पैपराजी ने पूछा उनके फैंस जो उन्हें इतना प्यार देते हैं, उनसे वो क्या कहना चाहेंगी, उर्फी ने जवाब में कहा प्यार का तो पता नहीं लेकिन मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरा नंगा नाच जारी रहेगा, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें