सलमान खान ने एक्ट्रेस के सिर पर फोड़ा था बोतल, खुद बताई पूरी सच्चाई

सलमान खान ने सोमी अली के सिर पर बोतल फोड़ी थी, जिसमें कितनी सच्चाई है, इस पर भी एक्ट्रेस ने बताया है।

New Delhi, Jan 07 : पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ अपने खराब रिश्ते को लेकर बात की है, सोमी अकसर सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, वो सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाती हैं, हमेशा बाद में अपने पोस्ट डिलीट कर देती है।

Advertisement

नया पोस्ट
एक बार फिर सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान को लेकर लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है, जिस पर लोग पूछ रहे हैं कि आपको सामने आने में और सलमान खान के साथ जो कुछ भी हुआ उसके बारे में बात करने में इतना समय क्यों लगा, इस पोस्ट में सोमी ने लिखा, ये कोई ब्रेकिंग न्यूज नहीं है, 90 के दशक के शुरुआत से लेकर 1999 तक किसी भी टैबलॉयड या फिल्मी पत्रिका को खंगालें, आप सलमान द्वारा सोमी के शारीरिक शोषण के बारे में लेख पढेंगे, इसका कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ये वास्तव में मुझे पता है, कि क्यों हर कोई इसे ऐसा सोच रहा होगा, कि 90 के दशक में कभी इस बारे में क्यों नहीं कहा गया।

Advertisement

सलमान ने कभी मेरे सिर बोतल नहीं फोड़ी
एक खबर थी कि सलमान खान ने सोमी अली के सिर पर बोतल फोड़ी थी, जिसमें कितनी सच्चाई है, इस पर भी एक्ट्रेस ने बताया, उन्होने लिखा, अगर उन्होने मुझे बोतल से मारा होता, तो मैं अस्पताल में होती, उन्होने मेरे सिर पर थंप्स अप का ग्लास पलट दिया था, जिसमें रम भी थी, ये पहली बार था, जब मैं शराब का सेवन कर रही थी।

Advertisement

एक और एक्टर फ्रेंड मौजूद थी
सोमी ने बताया कि वहां एक एक्टर फ्रेंड भी मौजूद थी, उन्होने वो सब देखा, मैं उनका सम्मान करती हूं, उनका नाम नहीं लूंगी, लेकिन उन्होने मेरे सिर पर बोतल नहीं फोड़ी, ये सब घटिया अफवाह है, जो इतने सालों से चली आ रही है, अगर ऐसा बोता, तो मैं आईसीयू में खत्म हो जाती। आपको बता दें कि पिछले साल सोमी अली ने सलमान खान को महिलाओं को पीटने वाला व्यक्ति बताया था, उनका कहना था कि सलमान खान ने ना सिर्फ उनके साथ बल्कि कई महिलाओं के साथ मारपीट की है।