कंझावला केस- अंजलि के दोस्त नवीन का निधि पर खुलासा, बताया होटल में क्या हुआ था?

अंजलि केस के 6ठें आरोपित आशुतोष का एक और सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो रोहिणी सेक्टर 1 वाले अपने घर के बाहर खड़ा दिख रहा है।

New Delhi, Jan 07 : दिल्ली हिट एंड रन केस में जिस युवती की मौत हुई है, उसके दोस्त नवीन ने एक निजी न्यूज चैनल पर बड़ा खुलासा किया है, नवीन ने कहा कि होटल में पैसों को लेकर अंजलि और निधि में झगड़ा हुआ था, दिल्ली के अंजलि रकेस में सातवें आरोपित ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है, वहीं अंजलि के दोस्त नवीन ने बड़ा खुलासा किया है, नवीन ने कहा कि पैसों को लेकर होटल में अंजलि और निधि के बीच झगड़ा हुआ था, नवीन ने बताया कि उसने निधि को पहले कभी अंजलि के साथ नहीं देखा था।

Advertisement

6ठें आरोपित का सीसीटीवी वीडियो
आपको बता दें कि अंजलि केस के 6ठें आरोपित आशुतोष का एक और सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो रोहिणी सेक्टर 1 वाले अपने घर के बाहर खड़ा दिख रहा है, आशुतोष को उसके दोस्त ने पहले ही हादसे की जानकारी दे दी थी, लिहाजा वो अपने घर के बाहर अंजलि केस के आरोपियों का इंतजार करता दिखा।

Advertisement

कंझावला केस में बड़ा खुलासा
मालूम हो कि इस मामले में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं, पुलिस के अनुसार वारदात के समय कार में सिर्फ 4 आरोपित थे, कार अमित खन्ना चला रहा था, दीपक घर में था, अमित खन्ना के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था, इसलिये दीपक ने उसकी जिम्मेदारी ली, कि कार वो चला रहा था।

Advertisement

उलझ रही है कंझावला केस की कहानी
कंझावला केस की कहानी बॉलीवुड फिल्म दृश्यम की तरह उलझती जा रही है, गुरुवार तक दिल्ली पुलिस कह रही थी कि कार में पांच आरोपित थे, फिर शुक्रवार को कहा गया कि कार में 4 आरोपित ही थे, 3 दिन पहले तक पुलिस का दावा था कि कार दीपक खन्ना चला रहा था, लेकिन पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कार अमित खन्ना चला रहा था, वहीं अब इस केस में एक और शख्स का नाम सामने आ. है, उसको अंजलि का एक्स ब्वॉयफ्रेंड बताया जा रहा है, नाम नहीं उजागर करने के शर्त पर उसने बताया कि दो साल पहले दोनों आपसी सहमति से अएलग हो चुके हैं, डेढ साल पहले उसकी शादी हो चुकी है, उसका एक बच्चा भी है, वारदात वाली रात वो होटल में मौजूद नहीं था।