कुछ घंटे में रिलीज होगा शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर, नया पोस्टर जारी

शाहरुख खान तथा दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर किस डेट पर तथा कितने जे रिलीज किया जाएगा।

New Delhi, Jan 09 : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान जबरदस्त चर्चा में है, 25 जनवरी 2023 को ये फिल्म रिलीज हो रही है, लेकिन उससे पहले जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन हो रहा है, फिल्म का ट्रेलर कल 10 जनवरी को लांच होना है, आइये इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

ट्रेलर लांच
शाहरुख खान तथा दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, pathaan जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर किस डेट पर तथा कितने जे रिलीज किया जाएगा, पोस्टर के हिसाब से पठान के ट्रेलर को 10 जनवरी 2023 को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा।

Advertisement

नया पोस्टर
इस फिल्म की बात करें, तो इस फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम हैं, पोस्टर में दीपिका पादुकोण एक बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है, उनके हाथ में बंदूक भी है, शाहरुख का खून से लथपथ लुक फैंस को पसंद आ रहा है, तो जॉन का स्टर्न लुक भी काफी दिलचस्प है।

Advertisement

रिलीज से पहले ही विवाद
पठान रिलीज से पहले ही कई बातों को लेकर विवादों में है, फिल्म के पहले गाने बेशरम रंग को लेकर खूब विरोध-प्रदर्शन हुआ, Pathan2 जिसमें दीपिका पादुकोण भगवा बिकिनी पहनकर डांस मूव्स करती नजर आ रही है, इसके साथ ही और कुछ बातों को लेकर विरोध हो रहा है।