लड़की को देख पिघला अक्षय कुमार का दिल, इतने लाख मदद का ऐलान, हो रही खूब तारीफ

योगेन्द्र अरुण ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया, मैंने डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी से कहा कि मैं अक्षय कुमार जी से पैसे लूंगा, मुझे उनका आभार व्यक्त करना है, इसलिये मैं सीधे उनसे बात करना चाहता हूं।

New Delhi, Jan 10 : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वो फिल्मों के अलावा अपने सामाजिक कामों के लिये भी जाने जाते हैं, हाल ही में उन्होने 15 लाख रुपये दान किया है, ये दान उन्होने एक लड़की के हार्ट ट्रांसप्लांट के लिये दिये हैं, लड़की का नाम आयुषी शर्मा है, वो 25 साल की है, दिल्ली की रहने वाली है, लड़की के दादा योगेन्द्र अरुण ने अक्षय का आभार जताया है,स दरअसल लड़की के बारे में अक्षय कुमार को उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया था, इसके बाद अक्षय ने अपना बड़ा दिल दिखाया और इलाज के लिये पैसे दिये।

Advertisement

आभार व्यक्त
योगेन्द्र अरुण ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया, मैंने डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी से कहा कि मैं अक्षय कुमार जी से पैसे लूंगा, मुझे उनका आभार व्यक्त करना है, इसलिये मैं सीधे उनसे बात करना चाहता हूं, योगेन्द्र ने अपनी ती की कंडीशन के बारे में भी बताया उन्होने कहा कि आयुषी जब पैदा हुई थी, तब से ही उसे दिल की बीमारी थी।

Advertisement

हार्ट ट्रांसप्लांट
योगेन्द्र अरुण ने बताया आयुषी का जन्म उसके दिल में खराबी के साथ हुआ था, अब 25 साल की उम्र में जैसा कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने हमें बताया उसका दिल सिर्फ 25 प्रतिशत काम कर रहा है, डॉक्टरों का कहना है कि हमारे पास हार्ट ट्रांसप्लांट ही एकमात्र विकल्प बचा है, अक्षय कुमार की मदद ने हमारे लिये इसे आसान बना दिया है, अब हम ट्रांसप्लांट के लिये एक डोनर की तलाश कर रहे हैं।

Advertisement

अक्षय ने किया वादा
इससे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार सामाजिक, स्वास्थ्य तथा शिक्षा के क्षेत्र में बहुत कुछ कर रहे हैं, लेकिन वो इसके बारे में बात करना पसंद नहीं करते, योगेन्द्र अरुण ने खुलासा किया, कि वो 82 साल के रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं, akshay kumar आयुषी के इलाज का कुल खर्च 50 लाख रुपये तक पहुंच जाएगा, इसके अलावा खिलाड़ी कुमार ने जरुरत पड़ने पर उन्हें और पैसे देने का वादा किया है, अक्षय ने इस व्यवहार और स्वाभाव से युवती के परिवार को नई उम्मीद दे दी है।