रोहित, विराट या सूर्या नहीं, वनडे में ये खिलाड़ी है टीम की जान, अकेले जीत दिलाने का रखता है दम

एकदिवसीय प्रारुप में श्रेयस अय्यर की पिछले 12 मैचों पर नजर डालें, तो वो जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं, उनके बल्ले से इस दौरान 5 अर्धशतकीय पारियां और एक शतक निकला है।

New Delhi, Jan 10 : टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में श्रीलंकाई टीम को मात देने के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज में भी दो-दो हाथ करने को तैयार है, इस सीरीज का पहला मुकाबला आज 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा, सीरीज के दौरान क्रिकेट प्रेमियों की नजर कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे सितारों को छोड़ स्टाइलिश बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पर जमी होगी, क्योंकि वो मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

Advertisement

शानदार फॉर्म
एकदिवसीय प्रारुप में श्रेयस अय्यर की पिछले 12 मैचों पर नजर डालें, तो वो जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं, उनके बल्ले से इस दौरान 5 अर्धशतकीय पारियां और एक शतक निकला है, वहीं क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 1 रन से अर्धशतक लगाने से चूक गये थे, अगर वहां एक रन और बना लेते, तो उनके अर्धशतकों की संख्या 6 होती।

Advertisement

दो बार नाबाद
इतना ही नहीं इस दौरान वो दो बार नाबाद भी रहे हैं, shreyas-iyer इसके अलावा हैमिल्टन में उन्हें बल्लेबाजी का मौका भी नहीं मिला, उन्होने टीम के लिये अपने पिछली 12 पारियों में 11 बार बल्लेबाजी करते हुए 590 रन बनाये हैं।

Advertisement

अंतरराष्ट्रीय करियर
अब अगर श्रेयस अय्यर के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें, तो उन्होने टीम इंडिया के लिये अब तक कुल 95 मुकाबले खेलते हुए 92 पारियों में 3204 रन बनाये हैं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अय्यर के नाम 3 शतक और 26 अर्धशतक दर्ज है। shreyas iyer अगर बात उनके वनडे करियर की करें, तो उन्होने 39 मैचों की 35 पारियों में 48.03 की औसत से 1537 रन बनाये हैं, वनडे में उनके नाम 2 शतक और 14 अर्धशतक दर्ज है।