फार्म हाउस पर युवक-युवतियों को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर

थाना खैर पुलिस ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी, नाराज ग्रामीणों ने कहा कि ये फार्म हाउस बरका चौकी में तैनात रहे एक दरोगा का है, पुलिस की आड़ में कुकृत्य किया जा रहा है।

New Delhi, Jan 13 : यूपी के अलीगढ में थाना खैर के सोमना रोड के पास बरका चौराहा के बगल में एक फॉर्म हाउस में 3 युवतियां और युवक अय्याशी कर रहे थे, ग्रामीणों ने इस लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, जिस पर जमकर हंगामा हुआ, ग्रामीणों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी, हालांकि इस बीच फायदा उठाकर वहां से युवतियां भागने में कामयाब रही, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक और फार्म हाउस के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है, ग्रामीणों ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ग्रामीणों ने पकड़ा
बताया जा रहा है कि खैर थाना क्षेत्र के सोमना रोड स्थित बरका चौराहे के पास एक फॉर्म हाउस पर 3 युवतियां और दो युवक खुलेआम अय्याशी कर रहे थे, couple जिसके बाद ग्रामीणों ने उन पांचों को आपत्तिजनक हालत में पक़ड़ लिया। नाराज ग्रामीणों ने फार्म हाउस के मैनेजर समेत एक युवक की जमकर धुनाई कर दी।

Advertisement

पुलिस को फोन
इतना ही नहीं स्थानीय लोगों ने फार्म हाउस के सामने सोमना रोड पर जाम लगा दिया, पुलिस को भी फोन कर मौके पर बुलाया, स्थानीय लोगों का कहना है कि इस फार्म हाउस को अय्याशी का अड्डा बना दिया है, couple जिससे उनके गांव का माहौल खराब हो रहा है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

Advertisement

दरोगा का बताया जा रहा फार्म हाउस
वहीं थाना खैर पुलिस ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी, नाराज ग्रामीणों ने कहा कि ये फार्म हाउस बरका चौकी में तैनात रहे एक दरोगा का है, पुलिस की आड़ में कुकृत्य किया जा रहा है, जबकि प्रदेश सरकार तथा पुलिस स्वच्छ छवि का वादा करती है, एक दरोगा के फार्म हाउस में इस तरह के कृत्य हो रहे हैं, पुलिस ने फार्म हाउस मैनेजर और एक युवक को हिरासत में ले लिया है।