टीम इंडिया से बार-बार बाहर किये जाने पर कुलदीप यादव ने तोड़ी चुप्पी, सलीके से करारा जवाब

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम प्रबंधन को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें टुकड़ों में मौके दे रही है।

New Delhi, Jan 13 : टीम इंडिया के चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने खुद को टीम इंडिया से बार-बार अंदर-बाहर कॉये जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, कुलदीप ने अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है, कुलदीप यादव को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय में प्लेइंग इलेवन में मौका मिला, तो उन्होने तीन विकेट अपने नाम किये।

Advertisement

बार-बार अंदर-बाहर
श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम प्रबंधन को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें टुकड़ों में मौके दे रही है, कुलदीप यादव ने ऐसी घातक गेंदबाजी की है, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठाना बहुत मुश्किल है, खासकर तब जब लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

कुलदीप के बयान से मचा तहलका
कुलदीप यादव ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अगर रविवार को तिरुवनंतपुरम में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले अंतिम वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के बारे में सोचना शुरु करते हैं, तो उन्हें दोषी नहीं ठहराया जा सकता, बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने कहा पिछले साल से मैं अपनी मजबूती के बारे में सोचने की कोशिश कर रहा हूं, ज्यादा नहीं सोच रहा, कुलदीप ने कहा कि जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं सिर्फ अच्छा करने के बारे में सोचता हूं, मैं अपनी गेंदबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं।

Advertisement

प्लेइंग इलेवन से बाहर होने पर तोड़ी चुप्पी
कुलदीप यादव की उम्दा गेंदबाजी के बाद केएल राहुल के नाबाद अर्धशतक से भारत ने दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से विजयी बढत बना ली है, श्रीलंका के 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने केएल राहुल की 103 गेंदों में 6 चौकों की मदद से नाबाद 64 रनों की पारी खेली, उनके साथ हार्दिक पंड्या (36 रन) ने 75 रनों की साझेदारी की, जिसकी वजह से टीम जीत तक पहुंची।

कुलदीप ने हासिल किये 3 विकेट
टीम इंडिया से अंदर-बाहर होने वाले बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट हासिल किये, kuldeep1 जिसकी वजह से टीम इंडिया 39.4 ओवरों में 215 रनों पर सिमट गई, उमरान मलिक ने 48 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किये, सीरीज का तीसरा तथा अंतिम मुकाबला तिरुवनंतपुर में 15 जनवरी को खेला जाएगा।