जालीदार ड्रेस पहन अलग ही स्टाइल मार रही थी उर्फी जावेद, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो उर्फी जावेद का वायरल हो रहा है, उसमें उन्होने ब्लैक नेट ड्रेस में नजर आ रही है।

New Delhi, Jan 13 : उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन की वजह से सुर्खियों में रहती है, वो अकसर कुछ ऐसा कर देती है, जिसकी वजह से खबरों में आ जाती है, हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो आया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गये हैं, ये पहला मौका नहीं है कि जब उर्फी ने ऐसा फैशन किया है, इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार लोगों को हैरान कर चुकी है।

Advertisement

उर्फी जावेद का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर जो वीडियो उर्फी जावेद का वायरल हो रहा है, उसमें उन्होने ब्लैक नेट ड्रेस में नजर आ रही है, ऐसा लग रहा है कि उर्फी किसी इवेंट को अटेंड करने जा रही है, लोगों को एक्ट्रेस का नया लुक खूब पसंद आ रहा है, तो कुछ लोग बुराई करते भी दिख रहे हैं, उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
उर्फी जावेद को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, उर्फी हर बार ऐसी ड्रेस पहनकर कहां जाती है, urfi javed वहीं एक यूजर ने लिखा, उर्फी जावेद सोच रही होगी, कि चाहे कुछ भी हो जाए, मै रुकूंगी नहीं साला, वहीं एक ने लिखा ये मास्क तो नहीं लग रहा है, आखिर क्या है ये।

Advertisement

अतरंगी फैशन
आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरीयल्स से की थी, urfi5 उन्होने बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया, जहां से फेमस हुई, हाल ही में उर्फी को स्पलिट्सविला में देखा गया था, जहां वो लड़ाकू अंदाज के लिये खूब पॉपुलर हुई, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें