सलवार-सूट छोड़ नये लुक में सपना चौधरी का जबरदस्त डांस, एक्सप्रेशन पर लोग फिदा, वीडियो

इस वीडियो में सपना चौधरी बाराती सांग पर अपने किलर डांस मूव्स दिखा रही है, इंटरनेट क्वीन ने ढीले से स्वेटर के साथ पजामा पहन रखा है।

New Delhi, Jan 15 : सपना चौधरी के म्यूजिक वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, ऐसे में सपना अपनी तस्वीरें और वीडियोज से लोगों का खूब मनोरंजन करती है, हालांकि शादी के बाद कुछ समय के लिये सपना चौधरी ने काम से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो धीरे-धीरे लौट रही है, बीच-बीच में वीडियो पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

सपना ने फिर मचाई धूम
इस वीडियो में सपना चौधरी बाराती सांग पर अपने किलर डांस मूव्स दिखा रही है, sapna chaudhary इंटरनेट क्वीन ने ढीले से स्वेटर के साथ पजामा पहन रखा है, साथ ही खुले बाल और लाइट मेकअप उनके लुक को खूब सूट कर रहा है, कुल मिलाकर इस वीडियो ने भी एक्ट्रेस और डांसर के फैंस का दिल जीत लिया है।

Advertisement

डांस देख झूम रहे फैंस
सपना चौधरी के डांस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं, sapna वो भी थिरकने को मजबूर हो रहे हैं, सपना अपने एक स्टेज शो या फिर म्यूजिक वीडियो के लिये लाखों रुपये चार्ज करती है, इतना ही नहीं डांसर और एक्ट्रेस के स्टेज शो में तो इतनी भीड़ लगती है कि पैर रखने तक की जगह नहीं हो पाती, सपना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, बिग बॉस-11 के बाद से हरियाणा पूरे देश में लोकप्रिय हो गई है, उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं, कई बार तो पुराने वीडियोज भी लोग देखना पसंद करते हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें