मलाइका अरोड़ा को योगा करते देख बढ रही लोगों की धड़कनें, वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के दीवाने हो गये हैं, मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं।

New Delhi, Jan 16 : मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका की वजह से चर्चा में है, शो के प्रोमो को देखने के बाद लोग एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, लेकिन इस बार मलाइका अरोड़ा वर्कआउट वीडियो की वजह से चर्चा में है, उनका वीडियो सोशल मीडिया का पारा चढा रहा है।

Advertisement

वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने
इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के दीवाने हो गये हैं, malaika85 मालूम हो कि मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को समझ आ जाएगा कि शरीर को फिट रखने के लिये वो कितनी मेहनत करती हैं।

Advertisement

फिटनेस को लेकर सजग
फिटनेस को लेकर मलाइका अरोड़ा हमेशा अलर्ट रहती है, सोशल मीडिया पर कई बार उनके जिम लुक और योगा लुक की चर्चा होती रहती है, एक्ट्रेस को कई बार जिम के बाहर नो मेकअप लुक में स्पॉट किया जाता है, इस वीडियो में एक्ट्रेस का बॉडी शेप देखकर कई लोग फिटनेस के लिये वर्कआउट और योग करने का मन जरुर बना सकते हैं, सोशल मीडिया पर मलाइका का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

लोगों कर रहे तारीफ
सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन में कई लोग मलाइका अरोड़ा की तारीफ कर रहे हैं, कुछ लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी भेजे हैं, तो कई लोगों ने मलाइक का डेली रुटीन पूछा है, एक्ट्रेस ने सोमवार के दिन लोगों को फिट रहने की सलाह दी है, सेहत के मामले में सतर्क रहने के लिये कहा है।