प्लेन क्रैश से पहले फेसबुक लाइव कर रहा था युवक, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ दिख रहा है कि सोनू हंस रहा है और वीडियो बना रहा है।

New Delhi, Jan 16 : नेपाल में रविवार दोपहर हुए विमान हादसे में सभी 72 लोगों की मौत हो चुकी है, नेपाली सेना ने सर्च ऑपरेशन के दौरान 68 शव बरामद कर लिया है, विमान का ब्लैक बॉक्स भी बरामद कर लिया गया है, सोमवार को सेना ने बताया कि एक भी यात्री जीवित नहीं बच सका, येति एयरलाइन्स के विमान में कुल 72 लोग सवार थे, जिनमें 4 क्रू मेंबर भी शामिल हैं, इस हादसे में 5 भारतीयों की भी मौत हुई है, वहीं इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

एक युवक कर रहा था फेसबुक लाइव
दरअसल हादसे में मृत सभी भारतीय यूपी के गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं, facebook वहीं सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक युवक फेसबुक लाइव कर रहा था, जब ये प्लेन क्रैश हुआ, फेसबुक लाइव करने वाला युवक सोनू जायसवाल है, इसकी भी प्लेन हादसे में मौत हो गई है।

Advertisement

हंसकर वीडियो बना रहा था
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ दिख रहा है कि सोनू हंस रहा है और वीडियो बना रहा है, ठीक उसी दौरान प्लेन के विंडो के बाहर आग लगी दिखती है, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्लेन में मौजूद सभी यात्री हंस रहे थे, लेकिन अचानक प्लेन आग की लपटों में तब्दील हो जाता है, फिर सिर्फ स्क्रीन पर आग ही नजर आती है, चीख-पुकार मच जाती है।

Advertisement

5 भारतीय
इस विमान में मौजूद 5 भारतीयों की पहचान सोनू जायसवाल (35 साल), अभिषेक कुशवाहा (25 साल), विशाल शर्मा (22 साल), अनिल कुमार राजभर (27 साल) और संजय जायसवाल (35 साल) के रुप में हुई है, इनमें से सोनू जायसवाल यूपी के वाराणसी का रहने वाला था, 5 भारतीयों के अलावा विमान में 4 रुसी और एक आयरिश नागरिक भी सवार था। गाजीपुर एसपी तथा जनसंपर्क अधिकारी आलोक त्रिपाठी ने मीडिया से बात करते हुए कहा जिले के मारे गये लोगों में से विशाल शर्मा भदेसर क्षेत्र के अलावलपुर चट्टी गांव का रहने वाला था, उन्होने बताया कि सोनू जायसवाल इन दिनों सारनाथ में रह रहे थे।

Advertisement