समुद्र किनारे, मोनोकनी, नेहा शर्मा की बहन आयशा ने पार की सारी हदें, एक से एक पोज

आयशा शर्मा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है, वो अकसर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

New Delhi, Jan 17 : एक्ट्रेस आयशा शर्मा को भले ही फिल्म इंडस्ट्री में उम्मीद के मुताबिक सफलता ना मिल पाई हो, लेकिन अपनी पहली ही फिल्म से उन्होने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला रखा है, जॉन अब्राहम के साथ फिल्म सत्यमेव जयते से एक्ट्रेस की दुनिया में कदम रखने वाली आयशा सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से खूब चर्चा में रहती है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
आयशा शर्मा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है, वो अकसर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है, neha aisha इसी वजह से इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ रही है। एक्ट्रेस के स्टाइल पर दुनिया भर के लोग फिदा हैं, ऐसे में उनका बोल्ड लुक खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो समुद्र किनारे पोज करती नजर आ रही है।

Advertisement

हॉट अंदाज
तस्वीरों में आयशा शर्मा ब्लैक कलर की मोनोकनी में नजर आ रही है, जहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है, एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है, समुद्र में मस्ती करती हुए कैमरे के सामने खूब पोज कर रही है, ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है। आपको बता दें कि ये तस्वीरें गोवा बीच की है।

Advertisement

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी है
आयशा शर्मा ने भले ही कम प्रोजेक्ट्स में काम किया है, लेकिन अपनी अदाओं की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी है, हाल ही में वो वेब सीरीज शाइनिंग विद द शर्मास में नजर आई थी, इसके अलावा एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है, फिलहाल को उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को उत्साहित हैं।