Dawood Ibrahim- दाऊद इब्राहिम ने की दूसरी शादी, पता भी बदला, जानिये कौन है दूसरी पत्नी?

मराठी न्यूजपेपर लोकमत में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एनआईए की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद इब्राहिम ने कराची में अपना पता भी बदल लिया है।

New Delhi, Jan 17 : अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत का भगोड़ा दाऊद इब्राहिम ने दूसरी शादी कर ली है, और इसका खुलासा राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच में सामने आया है, एनआईए को इस बात की जानकारी दाऊद के एक करीबी रिश्तेदार ने दी है, उन्होने बताया कि दाऊद ने दूसरा निकाह कर लिया है, इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद ने अपनी पहली पत्नी महजबीं को भी तलाक नहीं दिया है।

Advertisement

किससे किया दूसरा निकाह
एनआईए की जांच में ये पता चला है कि दाऊद इब्राहिम की दूसरी पत्नी पाकिस्तानी पठान है, dawood1 एनआईए को दाऊद के रिश्तेदार ने दूसरी शादी के बारे में बताया है, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं दी है, कि दूसरी पत्नी कहां की रहने वाली है, उसकी दाऊद से शादी कब हुई।

Advertisement

पाक में बदला अपना पता
मराठी न्यूजपेपर लोकमत में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एनआईए की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद इब्राहिम ने कराची में अपना पता भी बदल लिया है, अब वो डिफेंस एरिया में शिफ्ट हो गया है, dawood ibrahim2 जांच में एजेंसियों को क्लू मिला है, दाऊद इब्राहिम ने कुछ दिन पहले पाकिस्तान में अपना पता बदला है, फिलहाल कराची में पाकिस्तान रक्षा मंत्रालय से संबंधित इलाके में रहने लगा है।

Advertisement

1993 बम धमाकों के बाद फरार है दाऊद
आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम भारत में मोस्ट वांटेड है, साल 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों के बाद से ही वो पाकिस्तान में रह रहा है, लेकिन पाकिस्तान दाऊद के अपने यहां होने से हमेशा इनकार करता रहता है, हालांकि इसके कई सबूत भी समने आ चुके हैं, दाऊद पाकिस्तान में ही रह रहा है। दाऊद और उसकी पहली पत्नी महजबीं की बेटी माहरुख की शादी पाक के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद से हुई है, जुनैद और माहरुख की शादी कुछ साल पहले पाकिस्तान में हुई थी, रिसेप्शन दुबई में हुआ था, शादी के बाद जावेद मियांदाद ने बताया था कि उनकी पत्नी के दाऊद की पत्नी महजबीं से बहन जैसा रिश्ता है, महजबीं ने ही बेटी की शादी का प्रस्ताव दिया था।