निर्मला सीतारमण पर पत्रकार ने कसा तंज, तो कुमार विश्वास ने ले ली मौज, ट्वीट वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मिडिल क्लास से नीचे भी एक क्लास होती है, जिनका दो समय पेट भरना मुश्किल हो रहा है, वो इसी देश में रहते हैं जिसकी आप वित्त मंत्री हैं।

New Delhi, Jan 17 : केन्द्रीय बजट को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट से पहले कहा मैं भी मध्यम वर्ग से ताल्लुक रखती हूं, इसलिये मैं मिडिल क्लास के दबावों को समझ सकती हूं, मैं खुद मध्यम वर्ग से पहचानती हूं, इसलिये मैं जानती हूं, सोशल मीडिया पर वित्त मंत्री के इस बयान पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं, कुमार विश्वास ने भी इस पर चुटकी ली है।

Advertisement

पत्रकार ने कसा तंज, कुमार ने ली चुटकी
पत्रकार रणविजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा अच्छी बात है कि हमें मिडिल क्लास वित्त मंत्री मिली है, kumar vishwas कोई और होता तो जीएसटी काट काटकर तबाह कर देता, इस पर कवि कुमार विश्वास ने लिखा, इस वाक्य में से जीएसटी काटो, वित्त मंत्री के बयान पर आम सोशल मीडिय यूजर्स पर रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

लोगों की प्रतिक्रियाएं
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मिडिल क्लास से नीचे भी एक क्लास होती है, जिनका दो समय पेट भरना मुश्किल हो रहा है, वो इसी देश में रहते हैं जिसकी आप वित्त मंत्री हैं, एक यूजर ने लिखा, Nirmla sitaraman1 फिर तो मध्यम वर्ग को अच्छे से निचोड़कर सबसे अंतिम पायदान पर भेजने की पूरी तैयारी है, एक यूजर ने लिखा काश, आपके जैसा हम सब मिडिल क्लास वाले हो पाते, फिर अपने जैसा ही मिडिल क्लास हम सबको भी बना दीजिए, हम सब उसी में खुश हो जाएंगे।

Advertisement

निर्मला जी मन से निर्मल है
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा निर्मला जी मन से निर्मल है, जो ठीक लगता है, वो बिना लाग लपेट के कह देती हैं, Nirmla sitaraman चुनाव तो उनको नहीं बीजेपी को लड़ना है, वो मोदी जी जिता देते हैं, निर्मला जी बिल्कुल मुख्य कार्य अधिकारी की तरह प्रोफेशनल हैं, आपको बुरा लगता है तो मिडिल क्लास मत रहिये… ऊपर या नीचे हो जाइये।

Advertisement