छोटी ड्रेस में झुक कर पोज, नेहा शर्मा की नई तस्वीर तोड़ रहा रिकॉर्ड

नेहा शर्मा को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है।

New Delhi, Jan 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा को भले ही फिल्म इंडस्ट्री में वैसी सफलता ना मिली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है, उन्हें इंस्टाग्राम पर 15.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, सोशल मीडिया यूजर्स उनकी एक झलक पाने के लिये बेताब रहते हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
नेहा शर्मा को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही कातिलाना लग रही है।

Advertisement

लोगों के दिलों पर चलाई छुरियां
इस तस्वीर में नेहा हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है, जाहिर सी बात है नेहा का ये लुक देखने के बाद उनके कई फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई होंगी, एक्ट्रेस ने काफी छोटी ड्रेस पहनी हुई है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस झुककर पोज दे रही है, जिसकी वजह से उनका क्लीवेज साफ-साफ नजर आ रही है, कई लोग नेहा को हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरों पर मचा बवाल
महज कुछ घंटों के भीतर उस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है, वहीं कमेंट सेक्शन में नेहा की तारीफ करने वाले लोग और उन्हें खरी-खोटी सुनाने वाले भी हैं, यानी दोनों तरह के लोग इस तस्वीर पर रिएक्ट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CnVy-GjujRf/