टीम इंडिया के उस खिलाड़ी की कहानी, साथी के पत्नी के साथ अफेयर, फिर

दिनेश कार्तिक पत्नी और दोस्त से मिले धोखे के बाद टूट गये थे, डिप्रेशन का दौर था, हालांकि फिर धीरे-धीरे उन्होने खुद को संभाला, 2015 में उन्होने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की थी।

New Delhi, Jan 18 : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और मुरली विजय का विवाद किसी से छुपी हुई नहीं है, मुरली ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर पहले उनकी पत्नी निकिता वंजारा से अफेयर कर लिया, फिर दिनेश ने निकिता को तलाक दे दिया, जिसके बाद मुरली विजय ने उनसे शादी कर ली, आइये आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

Advertisement

निकिता के लिये धड़कने लगा दिल
दिनेश कार्तिक और निकिता वंजारा बचपन के दोस्त हैं, दोनों ने शादी की थी, लेकिन फिर आईपीएल के दौरान निकिता मुरली विजय से मिली, दोनों तब एक ही फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलते थे,  उसी दौरान निकिता मुरली विजय के करीब आ गई, निकिता प्रेग्नेंट हो गई, जब मामले की जानकारी दिनेश कार्तिक को हुई, तो उन्होने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया, जिसके बाद निकिता और मुरली विजय ने शादी कर ली, दोनों के तीन बच्चे हैं।

Advertisement

प्रेग्नेंसी के समय ही तलाक
दिनेश कार्तिक ने जब निकिता को तलाक दिया था, तब वो प्रेग्नेंट थी, तलाक के तुरंत बाद उन्होने मुरली विजय से शादी कर ली, इसके बाद निकिता ने बेटे को जन्म दिया, कहा जाता है कि कार्तिक ने कभी भी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की, कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया गया कि ये बच्चा मुरली विजय का था।

Advertisement

स्क्वैश प्लेयर से शादी
दिनेश कार्तिक पत्नी और दोस्त से मिले धोखे के बाद टूट गये थे, डिप्रेशन का दौर था, dinesh kartik हालांकि फिर धीरे-धीरे उन्होने खुद को संभाला, 2015 में उन्होने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की थी, दिनेश कार्तिक हिंदू हैं, जबकि उनकी पत्नी क्रिश्चियन, इसलिये दोनों ने दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी।