स्टेज पर ही राहा की मम्मी ने कर दी गलती, रणबीर कपूर ने कहा बेटा… वीडियो

आलिया भट्ट जैसे ही केसरिया सांग शुरु करती है, पहली लाइन के बाद ही वो लिरिक्स भूल जाती है, फिर रणबीर कपूर की ओर देखते हुए कहती है, क्या थे लिरिक्स… रणबीर आलिया को एक शब्द बोलते हैं और फिर एक्ट्रेस पूरा गाना गाकर सुनाती है।

New Delhi, Jan 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, आलिया और रणबीर हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में रणबीर अपनी पत्नी आलिया से कहते हैं बेटा गाना गाओ, जिसके बाद एक्ट्रेस पहले तो हंसती है, फिर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना शुरु करती है, लेकिन बीच में ही गाने का लिरिक्स भूल जाती है।

Advertisement

आलिया भट्ट ने की मजेदार भूल
आलिया भट्ट जैसे ही केसरिया सांग शुरु करती है, पहली लाइन के बाद ही वो लिरिक्स भूल जाती है, ranbir alia फिर रणबीर कपूर की ओर देखते हुए कहती है, क्या थे लिरिक्स… रणबीर आलिया को एक शब्द बोलते हैं और फिर एक्ट्रेस पूरा गाना गाकर सुनाती है, नये मम्मी-पापा बने आलिया और रणबीर का ये क्यूट मोमेंट खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर
आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट किया था, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था 2.0, ranbir alia आलिया के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई है।

Advertisement

बेटी को जन्म
आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में ही अपने पहले बच्चे राहा कपूर को जन्म दिया है, alia bhatt ranbir kapoor आलिया इन दिनों अपनी बॉडी पर भी खूब ध्यान दे रही है, वो कभी योगा तो कभी जिम में एक्सरसाइज करती नजर आती हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें