लोग कह रहे प्राउड यंग लेडी, राधिका मर्चेंट की ईशा अंबानी ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधिका मर्चेंट की ये तस्वीर पोस्ट की है, तस्वीर में राधिका मर्चेंट पति अनंत अंबानी और साथ-साथ ससुर मुकेश अंबानी का हाथ थामे नजर आ रही है।

New Delhi, Jan 20 : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के जश्न में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ, सलमान खान से लेकर शाहरुख खान ने अपने ग्लैमर से पार्टी में चार चांद लगा दिये, वहीं ईशा अंबानी ने अपनी छोटी भाभी की ऐसी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है, जिसे सोशल मीडिया पर चारों तरफ से वाहवाही मिल रही है, राधिका को लेकर प्राउड यंग लेडी बता रहे हैं।

Advertisement

ईशा ने पोस्ट की तस्वीरें
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधिका मर्चेंट की ये तस्वीर पोस्ट की है, तस्वीर में राधिका मर्चेंट पति अनंत अंबानी और साथ-साथ ससुर मुकेश अंबानी का हाथ थामे नजर आ रही है, राधिका की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, लोग राधिका की तारीफों के पुल बांध रहे हैं, उन्हें प्राउड लंग लेडी बता रहे हैं।

Advertisement

जश्न में पूरा बॉलीवुड शामिल
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की सगाई में पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा, ऐश्वर्या राय अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची, मां-बेटी के रुप को देख हर कोई सन्न रह गया, अराध्या एकदम ऐश जैसी दिखने लगी है, पूरे सोशल मीडिया पर बस यही चर्चा होती रही, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लुक ने पूरी पार्टी को रॉयल बना दिया, दीपिका रेड साड़ी और हैवी ज्वेलरी में किसी महारानी से कम नही लग रही थी।

Advertisement

इन लोगों ने भी की शिरकत
सारा अली खान और कैटरीना कैफ ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सगाई फंक्शन के लिये व्हाइट लुक कैरी किया, दोनों ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी, वहीं जाह्नवी और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर दोनों ही पेस्टल रंग की शिमरी लहंगों में नजर आई, दोनों बहनों ने अंबानी की पार्टी में खूब लाइमलाइट बटोरी।