वो समाज सेवक है, शर्लिन चोपड़ा पर राखी सावंत के भाई ने कही ऐसी बात

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, कि दुनिया में सबसे ज्यादा कीमती आंसू हैं, ये एक प्रतिशत पानी और 9 प्रतिशत फीलिंग से बनता है, किसी को दुख पहुंचाने से पहले दो बार सोचो।

New Delhi, Jan 21 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है, बीते कई दिनों से राखी एक नहीं बल्कि कई मुश्किलों का सामना कर रही है, एक तरफ जहां राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चा में थी, तो वहीं दूसरी ओर उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। इन सबके बीच उन पर नई मुसीबत 19 जनवरी को आ गई, जब पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा के शिकायत के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया, पूछताछ के बाद हालांकि छोड़ दिया गया, अब इस पर एक्ट्रेस के भाई राकेश सावंत का बयान सामने आया है, उन्होने शर्लिन चोपड़ा को जमकर खरी-खोटी सुनाई है, अपनी बहन को समाज सेविका बताया है।

Advertisement

क्या बोले राखी के भाई
राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि मेरी बहन राखी महाराष्ट्र की जान है, मुझे लगता है कि ये शर्लिन चोपड़ा ने किया है, वो गिरी हुई है, शर्मनाक बात है, उसने किसी को भी नहीं छोड़ा, पूरा हिंदुस्तान उस पर थू-थू कर रहा है, मेरी बहन एक समाज सेविका है, ऐसे में ऐसी हरकत करना शर्लिन को शोभा नही देता है, भगवान हमारे साथ है, आपको बता दें कि राखी सावंत से अंबोली पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की थी।

Advertisement

पुलिस पूछताछ के बाद राखी का पोस्ट
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, कि दुनिया में सबसे ज्यादा कीमती आंसू हैं, ये एक प्रतिशत पानी और 9 प्रतिशत फीलिंग से बनता है, किसी को दुख पहुंचाने से पहले दो बार सोचो, इसके साथ ही राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा कि सच, आपको बता दें कि राखी की मां इस समय काफी ज्यादा बीमार है, उन्हें कैंसर है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने कुछ महीने पहले राखी सावंत के खिलाफ केस दर्ज कराया था, शर्लिन का आरोप है कि राखी ने उनाकी आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया है, sherlyn rakhi मालूम हो कि शर्लिन ने साजिद खान और राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाये थे, जिसका राखी ने विरोध किया था, राज कुंद्रा और साजिद खान को अपना भाई बताया था।