भाई की मौत के बाद भाभी पर आया देवर का दिल, नाटकीय तरीके से थाने में हुई शादी

देवर तथा भाभी का प्रेम प्रसंग करीब दो साल चला, इधर देवर का मन जब शादी के लिये मचला, फिर क्या था, देवर ने भाभी से दूरी बनानी शुरु कर दी।

New Delhi, Jan 22 : झांसी में जेंडर चेंज कर लड़की से लड़का बनने के मामले के बाद अब एक और प्यार की कहानी थाने पहुंच गई है, इस लव स्टोरी में लव, सेक्स और धोखा है, हालांकि जैसे ही मामला थाने की दहलीज पर पहुंचा, तो तुरंत थाने में ही शादी हो गई, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

देवर-भाभी में प्यार
झांसी जिले के उल्दन थाने का ये मामला है, जहां देवर और भाभी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था,  पिछले दो साल से दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन रहे थे, लेकिन फिर देवर ने भाभी से बेवफाई शुरु कर दी, जिसके बाद भाभी ने देवर को सबक सिखाने के लिये पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

Advertisement

देवर को दिल दे बैठी भाभी
उल्दन थाना क्षेत्र के पचवारा गांव की रहने वाली सुधा के पति की दो साल पहले मौत हो गई, couple ऐसे में 3 बच्चों को पालन-पोषण की जिम्मेदारी उस पर आ गई, साथ ही सुधा को लगातार हमसफर की कमी महसूस हो रही थी, दूसरी ओर बड़े भाई की मौत के बाद छोटे भाई रवि की अपनी भाभी से नजदीकियां बढने लगी, दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे।

Advertisement

2 साल चला प्रेम प्रसंग
देवर तथा भाभी का प्रेम प्रसंग करीब दो साल चला, इधर देवर का मन जब शादी के लिये मचला, couple3 फिर क्या था, देवर ने भाभी से दूरी बनानी शुरु कर दी, भाभी को धोखा देकर चालाकी से शादी करने चला था, पहले तो भाभी ने मिन्नतें की, जब बात नहीं बनी, तो सीधे थाने पहुंची और मामले की शिकायत कर दी।

थाने में ही शादी
भाभी के प्रार्थना पत्र दिये जाने की जानकारी होने के बाद जैसी ही पुलिस का फोन प्रेमी देवर रवि के पास पहुंचा, marriage तो उसकी हिम्मत जवाब दे गई, रवि को सलाखों के पीछे पहुंचने का डर सताने लगा, फिर क्या था, वो तुरंत थाने पहुंचा, और थाने में बने मंदिर में ही हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली, अब इस शादी की इलाके में खूब चर्चा हो रही है।