तीसरे वनडे से पहले महाकाल के दरबार में पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, इस बात के लिये मांगी दुआ

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी उज्जैन में भस्म आरती में शामिल हुए, टीम इंडिया के खिलाड़ी पारंपरिक पोशाक पहने नजर आये।

New Delhi, Jan 23 : टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज पहले ही जीत चुकी है, अब टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 24 जनवरी को खेला जाएगा, इस मैच को जीतकर टीम इंडिया क्लीन स्वीप करना चाहेगी, टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी मैच से पहले उज्जैन मंदिर और महाकाल के दर्शन के लिये पहुंचे, जिसमें सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव शामिल हैं।

Advertisement

महाकाल के दरबार में खिलाड़ी
तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी उज्जैन में भस्म आरती में शामिल हुए, टीम इंडिया के खिलाड़ी पारंपरिक पोशाक पहने नजर आये, आम लोगों की बीच बैठकर भस्म आरती देखी, इस दौरान सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव शिव भक्ति में डूबे नजर आये।

Advertisement

पंत के लिये मांगी दुआ
टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने कहा हमने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की, उनकी वापसी हमारे लिये काफी अहम है, हम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही सीरीज जीत चुके हैं, उनके खिलाफ फाइनल मैच का इंतजार है, उन्होने कहा कि महाकालेश्वर मंदिर आकर बहुत अच्छा लगा, मन शांत हो गया। आपको बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को दिल्ली से रुडकी जाते हुए ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था, इसके बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी सफल सर्जरी हो चुकी है, लेकिन 6 से 8 महीने के बाद वो मैदान पर वापसी कर पाएंगे।

Advertisement

शानदार फार्म में टीम इंडिया
रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है, भारत ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में क्लीन स्वीप किया था, इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया है, इस साल वनडे विश्वकप 2023 का आयोजन भारत में ही होना है, इसके लिये टीम इंडिया ने अभी से तैयारियां शुरु कर दी है।

Advertisement