केएल राहुल के बाद टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर ने की शादी, वीडियो देखिये

अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ शादी की है, मेहा पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनके द्वारा शेयर किये गये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आते हैं।

New Delhi, Jan 27 : टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंध गये हैं, अक्षर ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ 7 फेरे लिये हैं, दोनों की सगाई पिछले साल हुई थी, अक्षर पटेल ने बैंड-बाजे के साथ बारात लेकर अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे, अब फेरे लेते हुए अक्षर पटेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

सामने आया वीडियो
अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ शादी की है, मेहा पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनके द्वारा शेयर किये गये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आते हैं, अब अक्षर पटेल का फेरे लेते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमें मेहा क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, तो अक्षर पटेल भी इसी रंग के शेरवानी में खूब जंच रहे हैं।

Advertisement

शादी समारोह
वड़ोदरा के सेवासी कबीर फॉर्म में अक्षर पटेल और मेहा पटेल की शादी हुई है, यहीं पर दोनों का लग्न समारोह भी हुआ, बारात में परिवार तथा मुख्य अतिथि उपस्थित थे, इसके बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सक्रिय
अक्षर पटेल की पत्नी मेहा बेहद खूबसूरत है, उन्हें इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है, अक्षर ने पिछले साल 20 जनवरी को अपने जन्मदिन पर उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी, axar meha अक्षर पटेल ने शादी के लिये न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से ब्रेक लिया है, वो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी माहिर हैं, उन्होने अब तक टीम इंडिया के लिये 8 टेस्ट, 49 वनडे      और 40 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

Advertisement