टीम इंडिया के खिलाड़ी ने ही खड़े किये रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल, बयान से मचेगा तहलका

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि अगर रोहित शर्मा 2023 विश्वकप में कुछ खास नहीं कर पाते हैं, तो हम हर प्रारुप में अलग-अलग कप्तान के बारे में सोच सकते हैं।

New Delhi, Jan 28 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े किये हैं, आपको बता दें कि हिटमैन रोहित शर्मा से अभी तक टी-20 प्रारुप की कप्तानी नहीं छीनी गई है, लेकिन उन्हें इस प्रारुप से अभी ब्रेक पर रखा गया है, हाल ही में रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया। अब रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरु होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करनी है, अब रोहित की कप्तानी पर उनकी कप्तानी में ही खेलने वाले एक खिलाड़ी ने सवाल उठा दिये हैं, उन्होने ऐसा बयान दिया है, जिससे विवाद हो सकता है।

Advertisement

इस खिलाड़ी ने उठाया सवाल
टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अभी तक संन्यास का ऐलान नहीं किया है, लेकिन टी-20 विश्वकप 2022 के बाद से टीम से बाहर हैं, अब उनकी वापसी की भी उम्मीद कम ही है, dinesh क्योंकि कई युवा विकेटकीपर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में दिनेश कार्तिक एक के बाद एक धमाकेदार बयानों से तहलका मचा रहे हैं।

Advertisement

क्या कहा
दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि अगर रोहित शर्मा 2023 विश्वकप में कुछ खास नहीं कर पाते हैं, तो हम हर प्रारुप में अलग-अलग कप्तान के बारे में सोच सकते हैं, हालांकि अगर रोहित कुछ स्पेशल कर जाते हैं, dinesh rohit तो फिर हमें अलग तरह से सोचना होगा, अगर रोहित शर्मा 2024 का टी-20 विश्वकप खेलना चाहते हैं, तो उनको मौका देना होगा।

Advertisement

बयान से खड़ा किया विवाद
दिनेश कार्तिक ने कहा कि हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया की अच्छी कप्तानी की है, विराट कोहली के बाद हार्दिक एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आप बड़े मैच में बेहतर करते हुए देखना चाहते हैं, अगर स्थिति बनती है, Dinesh-Karthik-2 (1) तो फिर जरुर अलग-अलग प्रारुप में अलग-अलग कप्तान बनाया जा सकता है, हालांकि मैं इसके पक्ष में नहीं हूं, आपको बता दें कि टी-20 विश्वकप 2022 के बाद से रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी टी-20 टीम में नहीं दिखे हैं, इस साल भारत में वनडे विश्वकप होना है, इस वजह से भारतीय फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया विश्वकप ट्रॉफी जीतेगी।