दबंग खान का नाम सुनते ही भड़क ही मलाइका अरोड़ा, कहा मुझे सलमान ने नहीं बनाया

मलाइका अरोड़ा को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में अकसर ही लोग कहते सुनते थे कि मलाइका का करियर बनाने के पीछे सलमान खान का हाथ है।

New Delhi, Jan 28 : मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, मलाइका की हली शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान से हुई थी, अरबाज और मलाइका फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल्स में गिने जाते थे, लेकिन कुछ कारणों से दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया, तलाक के बाद भी मलाइका का रिश्ता अरबाज और उनके परिवार से किसी ना किसी रुप में जुड़ा ही रहा।

Advertisement

करियर पर उठा सवाल तो भड़की
मलाइका अरोड़ा को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में अकसर ही लोग कहते सुनते थे कि arbaaz malaika मलाइका का करियर बनाने के पीछे सलमान खान का हाथ है, इसी बात पर भड़कते हुए एक्ट्रेस ने तगड़ा जवाब दिया था। उन्होने इशारों में ही काफी कुछ बोल दिया था।

Advertisement

आइटम गर्ल
दरअसल ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने मलाइका अरोड़ा पर तंज कसते हुए कहा था कि सलमान खान के परिवार से होने की वजह से मलाइका अरोड़ा पर कभी भी आइटम गर्ल का तमगा नहीं लगा, हमेशा उन्हें एक्ट्रेस कहा गया, जबकि वो आइटम नंबर के लिये जानी जाती हैं।

Advertisement

क्या कहा था
राखी सावंत ने मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा था कि खान परिवार से रिश्ता होने की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में कई मौके मिले, राखी को सुनने के बाद मलाइका ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि ऐसा होता तो malaika arora मुझे सलमान खान की हर फिल्म में आइटम सांग करना चाहिये था, मलाइका ने साथ ही कहा था मैं सेल्फ मेड हूं और सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है।