टीम इंडिया की हार के 3 सबसे बड़े गुनहगार, वॉशिंगटन सुंदर की मेहनत पर फेर दिया पानी

भारतीय टीम की तरफ से 3 गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया, इन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन का नतीजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा।

New Delhi, Jan 28 : टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा, भारतीय टीम की तरफ से 3 गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया, इन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन का नतीजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा, इन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से ही वॉशिंगटन सुंदर की 50 रनों की पारी बेकार चली गई, आइये इन खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं।

Advertisement

अर्शदीप सिंह
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अर्शदीप सिंह बुरी तरह फ्लॉप नजर आये, उनके विरोधी बल्लेबाजों ने जमकर रन लुटाये, उनकी लाइन और लेंथ अच्छी नहीं थी, लिहाजा 4 ओवरों में ही 51 रन लुटा दिये और 1 विकेट हासिल किया, वो टीम इंडिया के लिये सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं, वो काफी महंगे साबित हुए, आखिरी ओवर में तो 27 रन दे दिये।

Advertisement

उमरान मलिक
उमरान मलिक ने पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान 8वां ओवर फेंका, इस दौरान उन्होने कुल 16 रन लुटा दिये, न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने उमरान की गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्का लगाया, इसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने उन्हें गेंदबाजी का मौका ही नहीं दिया।

Advertisement

शिवम मावी
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए, जिसमें शिवम मावी भी पीछे नहीं रहे, उन्होने अपने 2 ओवर में 19 रन दिये और सिर्फ 1 विकेट हासिल किया, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने किफायती गेंदबाजी की, तो तेज गेंदबाज काफी महंगे रहे।