मुकेश अंबानी के डील के बाद रॉकेट बना इस चॉकलेट कंपनी का शेयर, 1 महीने में 3 गुना बढा

कंपनी का स्टॉक एक महीने में 96 रुपये के स्तर से बढकर 395.35 रुपये के स्तर पर पहुंच गई है, कंपनी के शेयर आज 52 हफ्ते की रिकॉर्ड तेजी के साथ कारोबार कर रहा है।

New Delhi, Feb 03 : चर्चित उद्योगपति मुकेश अंबानी ने एक चॉकलेट कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी है, जिसके बाद से कंपनी के शेयरों में हर दिन अपर सर्किट लग रहा है, आज भी कंपनी के शेयर्स में जोरदार तेजी देखने को मिली, पिछले एक महीने में कंपनी का स्टॉक 312 फीसदी चढ गया है, इस कंपनी का नाम लोटस चॉकलेट लिमिटेड है, कंपनी के शेयरों में लगातार तेजी जारी है।

Advertisement

आज भी शेयर में लगा है अपर सर्किट
मालूम हो कि रिलायंस रिटेल ने कुछ हफ्ते पहले ही कंपनी के साथ बड़ी डील का ऐलान किया था, share market-2 जिसके बाद इस स्टॉक में पैसा लगाने वाले निवेशकों की बल्ले-बल्ले हो गई है, शुक्रवार को भी कंपनी के शेयर्स में 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा है।

Advertisement

52 हफ्ते के रिकॉर्ड हाई स्तर पर
कंपनी का स्टॉक एक महीने में 96 रुपये के स्तर से बढकर 395.35 रुपये के स्तर पर पहुंच गई है, कंपनी के शेयर आज 52 हफ्ते की रिकॉर्ड तेजी के साथ कारोबार कर रहा है, इस मल्टीबैगर स्टॉक में 1 महीने में 312 फीसदी की तेजी देखने को मिल रही है। अगर पिछले 5 दिनों की बात करें, तो इस अवधि में कंपनी का स्टॉक 21.52 फीसदी यानी करीब 70 रुपये चढा है, 30 जनवरी को कंपनी के स्टॉक की वैल्यू 325 रुपये के स्तर पर था, 1 जनवरी से अभी तक इस स्टॉक की कीमतों में 26..30 रुपये की तेजी देखने को मिली है।

Advertisement

रिलायंस ने की खरीददारी की पेशकश
रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड और रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने लोटस चॉकलेट कंपनी के शेयरों में 26 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की है, जिसके बाद से शेयरों में लगातार बढत जारी है। आपको बता दें कि ये ओपन ऑफर 21 फरवरी 2023 को ओपन होगा तथा 6 मार्च 2023 को क्लोज होगा, फिलहाल कंपनी की ओर से ओपन ऑफर का फिक्स्ड प्राइस 115.50 रुपये है।