शुभमन इधर देख लो, पहले टेस्ट से पहले शहर में लगे पोस्टर, लड़की कह रही ये बात

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच के दौरान एक युवती के हाथ में मौजूद पोस्टर काफी वायरल हो रहा है, इस लड़की ने पोस्टर पर लिखा है, टिंडर शुभमन से मैच करा दो।

New Delhi, Feb 04 : टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नागपुर में 9 फरवरी से खेलेगी, इस टेस्ट से पहले टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल चर्चा में आ गये हैं, शुभमन पिछले कुछ समय से अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होने टीम इंडिया के लिये तीनों प्रारुप में रन बनाये हैं, अब नागपुर में गिल को चाहने वाली एक युवती की तस्वीर वायरल हो रही है।

Advertisement

वायरल हुआ लड़की का पोस्टर
भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच के दौरान एक युवती के हाथ में मौजूद पोस्टर काफी वायरल हो रहा है, इस लड़की ने पोस्टर पर लिखा है, टिंडर शुभमन से मैच करा दो, दरअसल टिंडर एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जहां पर लोग आपस में कनेक्ट कर एक-दूसरे को डेट कर सकते हैं।

Advertisement

उमेश यादव ने कही ऐसी बात
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है, पूरा नागपुर देख रहा है, शुभमन अब तो देख लो, इसके साथ ही उन्होने नागपुर शहर में लगे होर्डिंग की तस्वीर भी लगाई है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग फनी मीम पोस्ट कर रहे हैं।

Advertisement

अच्छे फॉर्म में हैं शुभमन
शुभमन गिल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होने श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 3 शतक लगाये, shubman जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है, वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में नाबाद तूफानी शतक ठोका, जिसके बाद से जबरदस्त चर्चा बटोर रहे हैं।

https://twitter.com/meme_ki_diwani/status/1621098705633021952

Advertisement