30 दिन बाद शनि उदय से इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, बनने लगेंगे काम

किसी भी ग्रह का अस्त होना शुभ नहीं माना जाता, अस्त ग्रह राशियों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है, लेकिन 6 मार्च को शनि फिर से कुंभ में उदय होकर कुछ राशि के जातकों को खास रुप से लाभ कराएंगे।

New Delhi, Feb 05 : ज्योतिष के मुताबिक हर ग्रह अपने समय पर ही उदय और अस्त होता है, 17 जनवरी 2023 को कुंभ में गोचर कर चुके शनि इन दिनों अस्त चल रहे हैं, किसी भी ग्रह का अस्त होना शुभ नहीं माना जाता, अस्त ग्रह राशियों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है, लेकिन 6 मार्च को शनि फिर से कुंभ में उदय होकर कुछ राशि के जातकों को खास रुप से लाभ कराएंगे, वहीं शनि के उदय होने से कुछ राशियों को खास रुप से सावधान रहने की जरुरत होगी, आइये जानते हैं कि शनि के उदय होने से किन राशि के जातकों को खास लाभ होने वाला है।

Advertisement

वृषभ- ज्योतिष के मुताबिक शनि का उदय होना वृषभ राशि के जातकों के लिये शुभ फलदायी रहने वाला है, शनि इस राशि के दसवें भाव में उदित होने जा रहे हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को धन लाभ होने वाला है, लंबे समय से नौकरी की तलाश में लगे जातकों को इस अवधि में सफलता हाथ लगेगी, वहीं अगर नया व्यापार शुरु करने की सोच रहे हैं, तो इस समय शुरु करना अच्छा रहेगा, कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होगी, पदोन्नति की भी संभावना है।

Advertisement

सिंह- इस राशि वालों के लिये भी समय अनुकूल है, शनि सिंह राशि के सातवें भाव में धन योग बना रहे हैं, rupees ऐसे में इस राशि के लोगों को व्यापार तथा नौकरी में विशेष धन लाभ होगा, वहीं व्यापारियों को भी धन लाभ होगा, वैवाहिक जीवन में खुशियां लौटेगी, लंबे समय से दांपत्य जीवन में चली आ रही लड़ाईयों से इस अवधि में छुटकारा मिल जाएगा।

Advertisement

तुला- शनि का उदय होने तुला के जातकों के लिये अनुकूल स्थिति पैदा करेगा, इस दौरान नौकरी तथा व्यापार में लाभ होने की संभावना है, इन जातकों को नौकरी में आ रही समस्याओं से इस अवधि में निजात मिलेगी, इतना ही नहीं अच्छा अप्रेजल मिल सकता है, धन लाभ के योग हैं।

कुंभ- इस राशि की इस समय साढेसाती चल रही है, लेकिन 6 मार्च को शनि के लग्न भाव में उदित होने से इन राशि के जातकों को खास लाभ होगा, इन्हें हर क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी, व्यक्ति को समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, लंबे समय से रुका हुआ काम इस अवधि में पूरा होता नजर आ रहा है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)