पहले टेस्ट से पहले शिखर धवन संग जमकर थिरके श्रेयस अय्यर, वीडियो खूब पसंद कर रहे लोग

श्रेयस अय्यर को पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत थी, इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

New Delhi, Feb 05 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 9 फरवरी से नागपुर में शुरु होगी, शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिये टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का भी नाम शामिल है, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रेयस पीठ में चोट की वजह से टीम से बाहर हो गये थे, उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब से गुजरना पड़ा, श्रेयस अय्यर ने अब अपनी चोट और फिटनेस को लेकर अच्छे संकेत दिये हैं।

Advertisement

रील पोस्ट
सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर किया है, जिसमें श्रेयस अय्यर उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं, वीडियो में श्रेयस अय्यर धवन का मोबाइल छीनकर भागते हैं, धवन जब श्रेयस को पकड़ लेते हैं, तो बैकग्राउंड में बज रहे गाने के जरिये कहते हैं, शांत हो जाइये, जिसके बाद दोनों डांस करने लगते हैं।

Advertisement

लोग पसंद कर रहे वीडियो
सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है, shikhar dhawan1 आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, हम शांत नहीं हो सकते, जब ये जोड़ी मंच पर आग लगाती है, ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

खेल सकते हैं पहला टेस्ट
श्रेयस अय्यर को पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत थी, इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेल सकते हैं, शिखर धवन की बात करें, shreyas-iyer तो इस सलामी बल्लेबाज ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 10 दिसंबर 2022 को बांग्लादेश के खिलाफ खेला था, जिसके बाद श्रीलंका और न्यूजीलैंड सीरीज में उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।