लग्जरी कारों के शौकीन, एक फिल्म के लिये इतनी फीस, जानिये सिद्धार्थ-कियारा की कितनी है नेटवर्थ?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत को अलग-अलग की थी, लेकिन अब दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

New Delhi, Feb 06 : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने दोस्तों तथा परिजनों के साथ जैसलमैर पहुंच चुके हैं, दोनों की शादी के फंक्शन भी शुरु हो चुके हैं, रिपोर्ट के अनुसार सिड-कियारा 6 फरवरी को नहीं बल्कि 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे, शादी की खबरों के बीच आइये जानते हैं कि सिद्धार्थ और कियारा में कौन ज्यादा अमीर है।

Advertisement

सिद्धार्थ-कियारा की नेटवर्थ
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत को अलग-अलग की थी, लेकिन अब दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ-कियारा की कुल संपत्ति 110 करोड़ रुपये के आस-पास है। सिद्धार्थ मल्होत्रा करीब 85 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, तो कियारा भी 25 करोड़ की नेटवर्थ रखती है, सिद्धार्थ एक फिल्म के लिये 7-8 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, तो कियारा की फीस एक फिल्म के लिये 4-5 करोड़ रुपये है।

Advertisement

ब्रांड एंडोर्समेंट
फिल्मों के लिये अच्छी खासी फीस लेने के साथ ही ये कपल ब्रांड एंडोर्समेंट से भी तगड़ी कमाई करता है, रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ एक ब्रांड एंडोर्समेंट से 2-4 करोड़ रुपये कमाते हैं, और कियारा की एंडोर्समेंट फीस 1-3 करोड़ रुपये है। kiara sidarth सिद्धार्थ के पास मुंबई में ब्रांदा में सी-फेसिंग बंगला है, जिसकी कीमत करोड़ों में है, इसके साथ ही कियारा भी एक लग्जरी अपार्टमेंट की मालकिन है, जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है।

Advertisement

लग्जरी कारों के शौकीन
सिद्धार्थ और कियारा दोनों लग्जरी कारों के शौकीन हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास 2.26 करोड़ रुपये की लैंड रोवर है, kiara-advani-siddharth-malhotra इसके साथ ही 1.86 करोड़ रुपये की मर्सिडीज मेबैक कार भी है, कियारा के पास 1.56 करोड़ रुपये की ऑडी ए89एल सेडान है, 60 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज और दो बीएमडबल्यू कार भी है।