शादी से पहले की रस्मों में बेहद खूबसूरत लग रही कियारा आडवाणी, तस्वीर हुई लीक

सिद्धार्थ और कियारा के परिवार तथा दोस्त जैसलमेर पहुंच चुके हैं, शादी से पहले की रस्में भी शुरु हो चुकी है, नो फोन पॉलिसी तथा टाइट सिक्योरिटी के बीच भी कियारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है।

New Delhi, Feb 07 : एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से डेट कर रहे थे, दोनों ने शेरशाह में साथ काम किया, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढने लगी, कियारा और सिद्धार्थ अब फाइनली शादी कर रहे हैं, उनके रिश्तेदार-दोस्त, सभी लोग शादी में शामिल होने के लिये सूर्यगढ पैलेस, जैसलमेर पहुंच चुके हैं, आज 7 फरवरी 2023 को दोनों सात फेरे लेंगे, इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जो कियारा की प्री-वेडिंग फंक्शन की बताई जा रही है, कहा जा रहा है कि ये सूर्यगढ पैलेस से लीक हुई है।

Advertisement

बेहद खूबसूरत लग रही कियारा
जैसा कि आपको बताया कि सिद्धार्थ और कियारा के परिवार तथा दोस्त जैसलमेर पहुंच चुके हैं, शादी से पहले की रस्में भी शुरु हो चुकी है, नो फोन पॉलिसी तथा टाइट सिक्योरिटी के बीच भी कियारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, जिसके लिये कहा जा रहा है कि ये तस्वीर कियारा-सिद्धार्थ के प्री-वेडिंग फंक्शंस की है।

Advertisement

गुलाबी ड्रेस में लीक
इस तस्वीर में कियारा आडवाणी अपनी दोस्तों के साथ बैठी हुई हैं, कियारा ने गुलाबी रंग का कुर्ता तथा पैंट पहन रखा है, बड़े झुमकों में बेहद खूबसूरत लग रही है, आपको बता दें कि जहां कई लोग इसे एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीर बता रहे हैं। लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और है।

Advertisement

किसी और शादी की तस्वीर
बताया जा रहा है कि ये किसी और की शादी की तस्वीर है, जिसमें कियारा पर दुल्हन कलीरे गिराने की रस्म कर रही है। kiara sidarth सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कियारा और सिद्धार्थ कब अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करेंगे, दूल्हा-दुल्हन के लिबास में उन्हें देखने को बेकरार हैं।