शुभमन गिल को बीच मैच में सारा के नाम से चिढा रहे थे लोग, वायरल हो रहा विराट का रिएक्शन

शुभमन गिल ने पिछले कुछ मैचों में टीम इंडिया के लिये शानदार प्रदर्शन किया है, लोग उनके फैन हो गये हैं, उनकी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

New Delhi, Feb 08 : पिछले कुछ सालों में कई क्रिकेट सितारों ने एक्ट्रेसेज के साथ शादी की, जिसमें विराट-अनुष्का से लेकर भज्जी-गीता बसरा तक का नाम शामिल है, हाल ही में केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लिये हैं, अब कहा जा रहा है कि क्रिकेटर-एक्टर की जोड़ियों में एक नया नाम जुड़ सकता है, जी हां, ये नया नाम शुभमन गिल और सारा अली खान का है, इन दोनों के रिलेशन में होने के खूब चर्चे हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है, हाल ही में भारत के एक मैच का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें क्राउड शुभमन को सारा के नाम से चिढा रहे हैं, इस चिढाने पर जिस तरह से विराट कोहली ने रिएक्ट किया है, वो देखने लायक है, इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

लोग सारा- सारा… कर रहे थे
शुभमन गिल ने पिछले कुछ मैचों में टीम इंडिया के लिये शानदार प्रदर्शन किया है, लोग उनके फैन हो गये हैं, उनकी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा हो रही है, कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि शुभमन सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं, shubman sara अब दावा किया जा रहा है कि क्रिकेटर एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, इस बीच जब वो खेल रहे थे, तो स्टेडियम में क्राउड चिल्लाने लगा, हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो।

Advertisement

देखने लायक था विराट का रिएक्शन
मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे, तभी क्राउड सारा सारा.. के नाम से शुभमन को चिढाने लगा, इस चिल्लाने और चिढाने पर पूर्व कप्तान अपना सिर हिलाते हुए मुस्कुराने लगे, Virat Kohli उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था कि मानो वो कह रहे हों, कि तेज बोलो, अच्छे से चिढाओ, विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

कई बार एक साथ स्पॉट
आपको बता दें कि शुभमन गिल और सारा अली खान ने भले ही अब तक अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन कई बार दोनों को साथ स्पॉट किया गया है, दोनों को एक बार एयरपोर्ट पर तो एक बार रेस्टोरेंट में साथ देखा गया था, जिसकी तस्वीरें वायरल हुई थी, तब से ही दोनों के रिश्ते की बात हो रही है।