मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा, ऐसे लुक में एयरपोर्ट पहुंची कियारा आडवाणी, वीडियो

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन काफी कैजुअल लुक में, कियारा ने ब्लैक लोअर और टॉप पहना था, जिसके बाद उन्होने प्रिंटेड स्टॉल कैरी किया था।

New Delhi, Feb 08 : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मंगलवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं, उसके बाद से ही उनका जैसलमेर एयरपोर्ट पर आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, लिहाजा वो घड़ी आई, जब ये दंपत्ति एयरपोर्ट पहुंचा, उन्हें देखते ही मीडिया वाले शादी की शुभकामनाएं देने लगे, इस दौरान किसी की नजर इन दोनों से हट नहीं रही थी।

Advertisement

मांग में सिंदूर लगाये दिखी
कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन काफी कैजुअल लुक में, कियारा ने ब्लैक लोअर और टॉप पहना था, जिसके बाद उन्होने प्रिंटेड स्टॉल कैरी किया था, तो वहीं नये नवेले दूल्हे सिद्धार्थ भी जींस, टीशर्ट और जैकेट में बहुत हैंडसम लग रहे थे, वहीं कियारा की बात करें, तो मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उनका लुक काफी कैजुअल रहा।

Advertisement

दिल्ली अपने ससुराल जाएंगी कियारा
रिपोर्ट के अनुसार कियारा आडवाणी अब मुंबई अपने घर नहीं बल्कि सिद्धार्थ के साथ दिल्ली अपने ससुराल जा रही है, यहां उनकी शादी की बाकी रस्में होगी, इसके बाद दिल्ली में ही एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, sidarth kiara (1) जो कल होगा, कियारा सिद्धार्थ से पहले सिद्धार्थ की नानी, मां, पिता, भाई को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जो सभी एक ही फ्लाइट से दिल्ली जा रहे थे।

Advertisement

घर आई लक्ष्मी
वहीं कियारा संग सिद्धार्थ की शादी पर उनकी मां का क्यूट रिएक्शन आया है, एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्होने माना कि घर में वाकई लक्ष्मी आई है, 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ पैलेस में इस कपल ने सात फेरे लिये, kiara sidarth देर रात दोनों ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसके बाद से ही इनके एयरपोर्ट पहुंचने का इंतजार हो रहा था। अब सबकी नजरें रिसेप्शन पर टिकी है।