नागपुर टेस्ट में रविन्द्र जडेजा ने की बॉल टैम्परिंग?, कोच के बयान से सनसनी

सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया बॉल टैम्परिंग से जोड़ रही है, इतना ही नहीं सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या उन पर प्रतिबंध लगेगा।

New Delhi, Feb 10 : रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले टेस्ट मैच में शानदार खेल दिखाया है, पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 177 रनों पर ढेर हो गई, इस बीच रविन्द्र जडेजा दो वजहों से चर्चा में आ गये हैं, उन्होने पहली पारी में पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और फिर दूसरी वजह उन पर बॉल टैम्परिंग के कथित आरोप लगे हैं, अब टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस पर बयान दिया है।

Advertisement

जडेजा का पंच
करीब पांच महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले रविन्द्र जडेजा ने गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया, Jadeja smith उन्होने 22 ओवर में 47 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किये, जडेजा के अलावा ऑफ स्पिनर अश्विन के नाम भी तीन विकेट रहे, मोहम्मद सिराज और शमी ने 1-1 विकेट हासिल किया।

Advertisement

जडेजा ने की गेंद से छेड़छाड़?
सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया बॉल टैम्परिंग से जोड़ रही है, इतना ही नहीं सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या उन पर प्रतिबंध लगेगा, Jadeja1 हालांकि पहले दिन के बाद बीसीसीआई सूत्रों ने अपडेट दिया है कि जडेजा उंगली में सूजन के चलते मरहम लगा रहे थे, उन्होने इसे मैच के दौरान ही सिराज से लिया था।

Advertisement

शास्त्री का बड़ा बयान
टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सुना है, मुझसे दो सवाल पूछे गये हैं, क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम से कोई समस्या थी, जवाब है, नहीं, क्या मैच रेफरी हरकत में आये, तो बता दूं कि वो इस बारे में अपनी बात रख चुके हैं, वो सबकुछ साफ कर चुके हैं, बात खत्म हो गई है, Team india4 अब हम इस मामले पर इतनी चर्चा क्यों कर रहे हैं। शास्त्री ने आगे कहा ईमानदारी से कहूं तो मरहम के बारे में मैच रेफरी को बता दिया जाता है, अगर जडेजा के खिलाफ कोई एक्शन लेना होता, तो वो ले लेते, वैसे इस ट्रैक पर आपको किसी चीज की जरुरत नहीं है, गेंद अपने आप टर्न करेगी, इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहली पारी में शतक लगाया है, जबकि जडेजा अर्धशतक लगा चुके हैं।